karwa-chauth-gift-ideas-क्या-आप-भी-तैयार-हैं-सरप्राइस-गिफ्ट-देने-के-लिए-जानें-हमसे-करवा-चौथ-के-गिफ्ट-आइडियाज

Karwa Chauth Gift Ideas : क्या आप भी तैयार हैं सरप्राइस गिफ्ट देने के लिए, जानें हमसे करवा चौथ के गिफ्ट आइडियाज

karva chouth gift

नई दिल्ली। पूरा दिन बिना कुछ खाए, Karwa Chauth Unique Gift Ideas for Wife अन्न जल का त्याग करें अगर वो आपके लिए लंबी उम्र की कामना करती है तो आपका भी फर्ज है कि उसका दिल खुश करने के लिए कुछ ऐसा दें। ताकि ये उपहार जिंदगी भर के लिए आपकी यादें बन जाए। जी हां हम बात कर रहे हैं। करवाचौथ पर पत्नी को दिए जाने वाले स्पेशल गिफ्ट की।
एक सप्ताह बाद 24 अक्टूबर को करवा चौथ है। पत्नियों ने तो अपने व्रत को लेकर शुरू कर दी है क्या लेकिन क्या आप भी तैयार हैं उनके लिए दिए जाने वाले गिफ्ट को लेकर। यदि नहीं तो चलिए आज हम आपके साथ कुछ ऐसे आइडिया शेयर करते हैं। जिससे आपको उपहार सिलेक्ट करने में आसानी हो सकती है।

ये रहे सबसे अच्छे गिफ्ट आइडिया —

1- दिल के जज्बात को इस तरह करें बयान —
आमतौर पर देखा गया है कि पति अपने दिल की बात आसनी से कह नहीं पाते। लेकिन इसके लिए आपको करवाचौथ से अच्छा कोई दूसरा दिन नहीं मिलेगा। ये दिन आपके और आपकी वाइफ के लिए खास होता है। ऐसे में आप चाहें तो इस करवाचौथ को अपने लिए और पत्नी के लिए बहुत स्पेशल बना सकते हैं। इसके लिए आपको एक ऐसा पेपर तैयार करवाएं जिसमें आपका और पत्नी का साथ वाला ​फोटो वॉटर मार्क में हो। इस पर आप वो सब लिखें जो आप पत्नी के लिए महसूस करते हैं। उसकी हर बात के लिए शुक्रिया अदा करें जो उन्होंने आपके लिए की हैंं। ऐसा करके आप उसे अहसास दिला सकते हैं कि वो आपके लिए कितना मायने रखती है। आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि इससे बढ़िया गिफ्ट उसके लिए कोई हो नही सकता। वो और अधिक इमोशनली आपको प्यार करेंगी।

2- टूर पैकेज से दे सकते हैं थोड़ा रिलेक्सेशन का टाइम
महिलाओं का ज्यादातर जीवन घर के कामकाजों में ही बीत जाता है। ऐसे में अगर आप उनको उनकी पसंदीदा जगह का टूर पैकेज देते हैं। तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। उन्हें इस बात का अहसास कराएगा कि आप उनके त्याग को समझते हैं।

3- डिजाइनर साड़ी या ज्वेलरी भी हो सकती है खास
महिलाओं की ये खासियत होती है कि कपड़े और ज्वलेरी से उनका मन कभी नहीं भरता। इस विकल्प को भी आप उनके लिए अपना सकते हैं। इसके लिए वर्तमान फैशन ट्रेंड के मुताबिक ज्वलेरी या कपड़ों को खरीदा जा सकता है

4- पार्लर पैकेज हो सकता है खास
अगर आपकी पत्नी को सजने संवरने का बहुत शौक है तो इससे बेहतर विकल्प हो ही नहीं सकता। उन्हें गिफ्ट के तौर पर पार्लर पैकेज देकर उनका दिल जीता जा सकता है। यह उपहार उनके चेहरे की मुस्कान कई गुना बढ़ा देगा। गिफ्ट के रूप में घड़ी भी दी जा सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password