Karond Sabji Mandi : करोंद मंडी में शेड पर कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई, किसानों के थोक की जगह में हो रहा था व्यवसाय

Karond Sabji Mandi

भोपाल। करोंद मंडी में बनाए गए शेड में कुछ थोक Karond Sabji Mandi दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण कर शेड में दुकान लगाई जा रही थी,जिसकी शिकायत मंडी स​चिव नगर ​निगम और जिला प्रशासन को दी थी। लगातार शिकायत मिलने के बाद आज सुबह​ नगर​ निगम अपने अमले के साथ भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा और शेड में रखे गए सामान ​को हटवाया.

Karond Sabji Mandi

अतिक्रमण की बड़ी कार्रवाई की जा रही
अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान ने बताया कि करोंद कृषि उपज मंडी स्थित सब्जी मंडी में अतिक्रमण की बड़ी कार्रवाई की जा रही है। उनहोंने क​हा कि किसानों के थोक की जगह में कुछ अतिक्रमणकारी व्यवसाय कर रहे थे।

Karond Sabji Mandi

इतना ही नहीं फुटकर व्यापारी व दलाल मंडी में स्थित किसानों की शेड की जगह में व्यवसाय कर रहे थे साथ ही 5 फिट की जगह को अतिक्रमण कर 15 फिट कर जगह पर ​कब्जा कर व्यवसाय कर रहे थे। इस कार्रवाई में नायब तहसीलदार याचना दीक्षित ,अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान , राजस्व निरीक्षक राधेश्याम बघेल, पटवारी फैजल खान सहित थाना निशातपुरा का बल और नगर निगम अमला उपस्थित रहा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password