Karnataka Road Accident : कर्नाटक में सड़क हादसा, ट्रक- टेंपो की टक्कर में 11 लोगों की मौत, 7 घायल; PM ने जताया दुख

Karnataka Road Accident

नई दिल्ली। कर्नाटक Karnataka Road Accident  के धारवाड़ ( Dharwad accident ) जिले karnataka dharwad truck tempo collision  में आज एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों 11 dead की मौत हो गई है। हादसे में कई लोगों के घायल भी बताए जा रहें है। हादसा उस वक़्त हुआ जब टेंपो ट्रैवलर और एक टिपर की टक्कर आपस में भिड़ंत हो गई। ये सड़क हादसा धारवाड़ शहर से 8 किलोमीटर दूर चौक के पास हुआ है। पुलिस ने बताया कि मरने वाले अधिकतर लोग दावनगेरे जिले के थे।

10 महिला सदस्यों की मौत हो गई

धारवाड़ पुलिस Dharwad police  ने बताया कि कुल 17 लोग घूमने के लिए गोवा जा रहे थें यह हादसा अल सुबह 3 बजे हुआं जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए हैंं। हादसे में घायल हुए लोगों को दो अलग.अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में एक क्लब की 10 महिला सदस्यों की मौत हो गई है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया
सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के कर मृतकों को श्रद्धांजलि दी है। नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि कर्नाटक के धारवाड़ जिले में सड़क हादसे के चलते हुई मौतों से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी सांत्वनाएं हैं। उन्होंने घटना में घायल हुए लोगों के जल्द ठीक होने की कामना भी की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password