Karnataka CM Video Viral : अचानक प्रोग्राम के बीच सीएम ने झपटा संत से माइक ! कहा- मैं ऐसा आदमी नहीं हूं, देखें वीडियो

Karnataka CM Video Viral : अचानक प्रोग्राम के बीच सीएम ने झपटा संत से माइक ! कहा- मैं ऐसा आदमी नहीं हूं, देखें वीडियो

Karnataka CM Video Viral : मंत्री और नेताओं के बयान सामने आते रहते है जहां पर वे जनता से रूबरू होते है तो वहीं कई बातों पर वीडियो वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो कर्नाटक से सामने आ रहा है जहां पर एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai)  ने एक संत के हाथ से माइक छिन लिया।

 

देंखें घटना का वीडियो

यहां पर सामने आए वीडियो में  इवेंट के दौरान गुरुवार को स्वामी ईश्वरानंदपुरी बेंगलुरु की सामाजिक समस्याओं को लेकर आलोचना कर रहे थे। वो कुछ देर बोलते रहे और अचानक बोम्मई ने उनके हाथ से माइक ले लिया और कहा- ‘मैं ऐसा आदमी नहीं हूं, जो सिर्फ भरोसा देता रहे। मैं वो आदमी हूं, जो समस्याओं को सुलझाता भी है।’ इस दौरान ईश्वरानंदपुरी ने मंच पर कहा कि बेंगलुरु में भारी बारिश से जगह-जगह जलभराव हो जाता है। लोगों को बहुत दिक्कत जाती है, लेकिन उस दौरान जनप्रतिनिधि और BBMP अधिकारी दिखते नहीं हैं। इस समस्या का स्थायी समाधान क्यों नहीं होता है।’

 

 

मैं सिर्फ वादे करने वाला सीएम नहीं

आपको बताते चलें कि, ,संत के आरोपों का जवाब देते हुए CM बोले- जलभराव को लेकर सिर्फ वादा नहीं किया था, बल्कि इसको लेकर प्रोजेक्ट मंजूर हो चुका है और फंड भी आ गया है। बोम्मई ने आगे कहा कि मैं सिर्फ वादे करने वाला CM नहीं हूं। वादा करता हूं तो उसको पूरा भी करता हूं, नहीं तो मैं वचन नहीं देता।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password