Karna Pishachini Vidya : क्या है कर्ण पिशाचिनी शक्ति, कैसे मिलती है यह शक्ति, जानिए पूरा रहस्य

Karna Pishachini Vidya : क्या है कर्ण पिशाचिनी शक्ति, कैसे मिलती है यह शक्ति, जानिए पूरा रहस्य

Karna Pishachini Vidya : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के सिद्ध स्थान बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) इन दिनों पूरे भारत में चर्चा का विषया बना हुआ है। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) के मुख्य पंड़ित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) भक्त को देखकर ही बता देते है कि उनके मन में क्या चल रहा है। बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) में आप जैसे ही पहुंचते है आपके उपर जो भी साया होता है । वो अपने आप ही उतर जाता है। महाराज धाम पर आए हर एक व्यक्ति के मन की बात जान लेते है। और उनके दुखो को दूर करने के उपाय भी बता देते है।

महाराजा को हांसिल है यह विद्या

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जिस विद्या से लोगों की समस्या का निराकरण करते है, दरसअल उस विद्या को कर्ण पिशा​चिनी (Karna Pishachini Vidya) कहते है। ये सिद्धी उसी प्रकार है जिस प्रकार बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री किसी व्यक्ति के सामने आते ही उसके बारे में जानकारी देना शुरू कर देते है। उसका नाम, उसके परिजनों का नाम, वो क्या करते है। और यहां तक वो किस लिए आया है, ये तक बता दिया जाता है। और इस चमत्कार को देखकर लोग हैरान रह जाते है। कहते है कि जो कर्ण पिशाचिनी (Karna Pishachini Vidya) को सिद्ध कर लेता है वह सामने बैठे इंसान के अंर्तरमन के अतीत को बता देते है।

कैसे काम करती है कर्ण पिशचिनी सिद्धी

माना जाता है कि कर्ण पिशाचिनी सिद्धी (Karna Pishachini Vidya) वो तंत्र विद्या है, जिसमें हर सवाल का जवाब एक आलौकिक ताकत कान में आकर बता देती है। और ये जबाव सिर्फ उसी को सुनाई देता है जिसके पास ये विद्या होती है। इस विद्या को कर्ण पिशाचिनी विद्या (Karna Pishachini Vidya) के अलावा पिशाच विद्या या अंग्रेजी में नेक्रोमेंसी भी कहा जाता है। बताया जाता है कि इस सिद्धी (Karna Pishachini Vidya) को प्राप्त करने के बाद आप किसी आलौकिक ताकत से जब चाहे संपर्क साध सकते है। माना जाता है कि कर्ण पिशाचिनी सिद्धी (Karna Pishachini Vidya) को प्राप्त करने के लिए काफी कड़ी तपस्या करनी पड़ती है। इस सिद्धी (Karna Pishachini Vidya) को हांसिल करने के लिए काफी कठिन साधना से होकर गुजरना होता है। लेकिन अगर एक बार इस सिद्धी (Karna Pishachini Vidya) को प्राप्त कर लिया जाए तो आप किसी दिव्य शक्ति से जब चाहे बात कर सकते है।

कैसे हांसिल होती है यह सिद्धी

बताया जा है कि कर्ण पिशाचिनी सिद्धी (Karna Pishachini Vidya) को हांसिल करने के बाद व​श्किरण और पाश्च मंत्र के जरिए किसी व्यक्ति की हर जानकारी पलभर में हांसिल की जा सकती है। कोई आलौकिक शक्ति इस सिद्धी (Karna Pishachini Vidya) को हांसिल करने वाले के कान में वो सभी जानकारी बता जाती है। जो वो जानना चाहता है। इसलिए इस विद्या का नाम कर्ण पिशाचिनी (Karna Pishachini Vidya) पड़ा हालांकि जानकारों का मानना है कि ये विद्या किसी का भविष्य नहीं बता सकती। आपको साथ जो पहले घट चुका है। या फिर केवल वर्तमान में जो चल रहा है सिर्फ यही जानकारी निकाली जा सकती है। यानि की कर्ण पिशाचिनी सिद्धी (Karna Pishachini Vidya) सिर्फ और सिर्फ अतीत और वर्तमान तक ही सीमित है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password