Kareena Baby First Photo: करीना कपूर खान ने शेयर की दूसरे बेटे की पहली तस्वीर, पोस्ट में लिखा ये खास मैसेज

image source- kareenakapoorkhan

मुम्बई। (भाषा) अदाकारा करीना कपूर खान ने सोमवार (Kareena Baby First Photo) को ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ के मौके पर अपने नवजात बेटे की पहली तस्वीर साझा की। करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। करीना और अभिनेता सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम तैमूर है। अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ ऐसा कोई काम नहीं है जो महिलाएं ना कर सकें। मेरे प्रियजन को महिला दिवस की बधाई।’’ इस श्वेत-श्याम तस्वीर में करीना ने बेटे को हाथ में ले रखा है। तस्वीर में बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

 फैंस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं

करीना कपूर के ये तस्वीर शेयर करते ही (Kareena Baby First Photo) मिनटों में वायरल हो गई है। हालांकि करीना ने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन फैंस उनकी इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। साथ ही कमेंट बॉक्स में भी करीना और बच्चे पर प्यार लुटा रहे हैं. इस तस्वीर पर तमाम सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा खास कमेंट है करीना कपूर खान की ननद सबा खान का। सैफ अली खान की बड़ी ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “तुम शानदार महिला हो… लव यू”।

बेटे के नाम का काफी बेसब्री से इंतजार

बता दें कि सभी को करीना के दूसरे बेटे के (Kareena Baby First Photo) नाम का काफी बेसब्री से इंतजार है। हालांकि सैफ और करीना इसके ऐलाना में बहुत देरी कर रहे हैं जो कि इनके फैंस को काफी खल रहा है। सूत्रों की माने तो सैफ-करीना देश में फैली कोरोना महामारी के चलते अभी सुरक्षा का खास ध्यान रख रहे हैं. और जैसे ही हालात थोड़े ठीक होंगे वो अपने दूसरे बेबी को सभी से जरूर मिलवाएंगे। वहीं भी करीना की और बेबी की सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password