Rajiv Kapoor Death:परिवार ने लिया फैसला,कोरोना के चलते नहीं होगी राजीव कपूर के चौथे की रस्म

image source- @filmfare

मुंबई। स्वर्गीय राजीव कपूर के परिवार ने पुष्टि की है कि कोविड-19 महामारी की वजह से उनका चौथा आयोजित नहीं किया जाएगा। हार्ट अटैक पड़ने की वजह से 9 फरवरी को 58 साल के राजीव का निधन हो गया।

भाभी नीतू ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

राजीव कपूर की भाभी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ” कोविड-19 महामारी के कारण स्वर्गीय राजीव कपूर के चौथे की बैठक का आयोजन नहीं किया जाएगा। उनकी आत्मा को शांति मिले। पूरा राज कपूर परिवार आपके दुख का हिस्सा है।

तुलसीदास जूनियर से बॉलीवुड में कमबैक करने वाले थे राजीव

राजीव अपनी कमबैक फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ की रिलीज नहीं देख सके। उनकी फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है। वे 30 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार थे। इस फिल्म को मृदुल ने लिखा और डायरेक्ट किया है साथ ही फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे। फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने कहा कि उनकी टीम ने फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में राजीव से संपर्क किया था। कपूर फैमिली के साथ कई अन्य स्टार्स भी हुए शामिल।

राजीव के अंतिम संस्कार में पहुचे थे

राजीव तीन भाइयों (रणधीर कपूर, ऋषि कपूर) और दो बहनों (रितु नंदा और रीमा जैन) में सबसे छोटे थे। उनकी सबसे बड़ी बहन रितु नंदा और भाई ऋषि कपूर का पिछले साल जनवरी और अप्रैल में निधन हो गया था। महामारी के बावजूद, कपूर परिवार के सभी सदस्यों सहित करीना कपूर, करिश्मा कपूर, बबीता, रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने राजीव के अंतिम संस्कार में पहुचे थे। इस खबर को सुनकर आशुतोष, चंकी पांडे, अनु मलिक, प्रेम चोपड़ा और कई अन्य स्टार्स भी कपूर निवास पहुंचे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password