Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा शो पर संकट! हो सकती है FIR

kapil show

नई दिल्ली। कॉमेठी की दुनिया में सबसे Kapil Sharma Show फेमस चल रहे शो द ​कपिल शर्मा शो पर जल्द ही गाज गिर सकती है। कपिल के फैन्स को झटका लग सकता है। दरअसल कपिल के शो में एक एपिसोड के दौरान शराब पीकर शो करने की बात कही जा रही है। जिसे लेकर शिवपुरी की जिला अदालत में शो के विरूद्ध एफआईआर करने की मांग की गई है।

क्या है मामला —
दरअसल वकील द्वारा इसके लिए Kapil Sharma Show की गई अर्जी में आरोप लगाया गया है कि एक एपिसोड में शो के कुछ कलाकार स्टेज पर खुलेआम शराब पीते हुए एक्टिंग करते दिखाए गए हैं। जबकि आपने देखा होगा बोतलों पर लिखा होता है कि “शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।”

शराब के नशे में हुई है एक्टिंग
अर्जी में 19 जनवरी 2020 के एपिसोड का जिक्र किया गया है। जिसे दोबारा 24 अप्रैल 2021 को शो में रिपीट किया गया था। यानि जिसका रिपीट टेलीकास्ट हुआ था। वकील का दावा है कि शो में दिखाया गया है कि अदालत का सेट बनाकर शराब के नशे में एक्टिंग की गई है। जो कि कोर्ट की तौहीन है।

वकील की मांग —
सीजेएम कोर्ट में शिकायतकर्ता शिवपुरी के वकील ने एफआईआर की अर्जी दी है। जिसके तहत इस मामले की अगली सुनवाई 1 अक्टूबर को होना तय हुई है। वकील के अनुसार सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा का शो बेहद फूहड़ है। इस शो में लड़कियों पर भी शो में भद्दे कमेंट किये जाते हैं। इसी के एक शो में मंच पर बाकायदा अदालत लगाकर शराब पी गई। जो कि कानून और अदालत की अवमानना है। इसलिए उन्होेंने कोर्ट में धारा 356/3 के तहत दोषियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। ताकि इस तरह से फूहड़ता का प्रदर्शन पर रोका जा सके।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password