Kanhaiyalal Murder Case: हत्या के 3 आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में भेजा जेल

Kanhaiyalal Murder Case: हत्या के 3 आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में भेजा जेल, जारी NIA की जांच

जयपुर। Kanhaiyalal Murder Case एक स्थानीय अदालत ने उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड के तीन आरोपियों को मंगलवार को 16 जुलाई तक पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया। वहीं, चार अन्य आरोपियों को एक अगस्त तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इन सभी सात आरोपियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज यहां राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की विशेष अदालत में पेश किया गया।

विशेष लोक अभियोजक टीपी शर्मा ने बताया कि अदालत ने मामले में मुख्य आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद व फरहाद मोहम्मद शेख को 16 जुलाई तक पुलिस अभिरक्षा (कस्टडी) में भेजा। वहीं, बाकी चार आरोपियों मोहसिन, आसिफ, मोहम्मद मोहसिन, वसीम अली को एक अगस्त तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया। उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर विवादास्पद पोस्ट को लेकर 28 जून को रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद ने उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या कर दी थी। घटना का वीडियो भी बनाया गया था।

मामले की जांच एनआईए कर रही है। इस मामले में इन दोनों के अलावा मोहसिन, आसिफ, मोहम्मद मोहसिन, वसीम अली और फरहाद मोहम्मद शेख को अलग-अलग जगह व दिन गिरफ्तार किया गया था। इन सभी को अलग-अलग दिन अदालत में पेश किया गया, लेकिन एनआईए ने 12 जुलाई तक इनकी हिरासत देने की मांग की, ताकि इन्हें एक साथ अदालत में पेश किया जा सके।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password