Kangna Ranaut: जयललिता की तरह दिखने के लिए कंगना ने बढ़ाया 20 किलो वजन, फोटो शेयर कर दिखाया थलाइवी अंदाज…

मुंबई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च किया जा रहा है। इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। तीन भाषाओं में बन रही यह फिल्म काफी चर्चाओं में बनी हुई है। लंबे समय से कंगना और जयललिता के फैन्स फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। कंगना ने इस फिल्म में परफेक्ट दिखने के लिए 20 किलो वजन भी बढ़ाया था। कंगना ने सोमवार को इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना जयललिता के रोल में परफेक्ट दिख रही हैं। कंगना ने ट्वीटर पर कुछ बिहाइंड द सीन्स फीटो शेयर करते हुए लिखा कि थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के लिए और एक दिन बचा है।

20 किलो वजन बढ़ाना और फिर उसे कुछ ही महीनों में कम करना बड़ी बात है। सिर्फ यही एक चुनौती नहीं थी, जिसका सामना मैंने इस एपिक बायोपिक की शूटिंग के दौरान करना पड़ा। कुछ ही घंटों में इंतजार खत्म हो रहा है, जया हमेशा के लिए आपकी हो जाएगी। बता दें कि तमिलनाडू की मुख्यमंत्री रह चुकीं जयललिता का दिसंबर 2016 में निधन हो गया था। वह साउथ की एक कद्दावर नेता थीं। वह पहले अभिनेत्री रह चुकीं थीं। इसके बाद राजनीति में काफी झंडे गाढ़े। इतना ही नहीं वह तमिलनाडू की मुख्यमंत्री भी रहीं।

कोरोना के कारण देरी से रिलीज हो रही फिल्म…
बता दें कि यह फिल्म बनकर तैयार है। यह फिल्म कोरोना महामारी के कारण रिलीज नहीं हो पाई थी। ए. एल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म पहले 26 जून को रिलीज होने वाली थी। वहीं लॉकडाउन लगने के कारण इकी शूटिंग पोस्टपोंड करनी पड़ी थी। इसके बाद इसकी रिलीज डेट भी आगे बढ़ानी पड़ी थी। 4 अक्टूबर को कंगना ने दोबारा इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु वर्धन इंदुरी, शैलेष आर सिंह और हितेश ठक्कर ने मिलकर किया है। फिल्म में अरविंद स्वामी एमजीआर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में कंगना जयललिता का अंदाज पेश करेंगी। कंगना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने इस फिल्म को लेकर काई बार बात भी की है। अब मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password