Kangna Ranaut: मप्र के मंत्री पांसे के बयान पर भड़कीं कंगना, बोलीं- मैं राजपूत हूं हड्डियां तोड़ती हूं...

Kangna Ranaut: मप्र कांग्रेस विधायक के बयान पर भड़कीं कंगना, बोलीं- मैं राजपूत हूं, हड्डियां तोड़ती हूं…

भोपाल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में प्रदेश के बैतूल जिले में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग को लेकर काफी चर्चा में रहीं थीं। यहां फिल्म की शूटिंग के लिए आईं कंगना को कांग्रेसियों के विरोध का सामना करना पड़ा था। इसके बाद बैतूल जिले की मुलताई विधानसभा से कांग्रेस के विधायक सुखदेव पांसे ने कंगना को लेकर विवादित बयान दिया था। पांसे ने कंगना को नाचने-गाने वाली कहा था। अब कंगना ने भी पांसे को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

कंगना ने पांसे के बयान का जवाब देते हुए कहा कि, ये जो भी हैं, मैं इन्हें बताना चाहती हूं कि मैं आलिया, दीपिका और कटरीना जैसे आईटम नंबर नहीं करती। मैं इकलौती हूं, जिसने आईटम नंबर करने से मना कर दिया था। खान-कुमार जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने से मना कर दिया था। इसीलिए पूरा बॉलिवुड गैंग मेरे खिलाफ हो गया। मैं एक राजपूत महिला हूं। राजपूत महिलाएं नाचती नहीं हैं, बल्कि हड्डियां तोड़ती हैं।

पांसे ने दिया था यह बयान
पांसे ने कंगना को लेकर आपत्तिनजनक बयान देते हुए कहा था कि वह तो नाचने-गाने वाली हैं। उन्हें सरकार की कठपुतली नहीं होना चाहिए। बता दें कि पांसे गुरुवार को कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे थे। गौरतलब है कि पिछले दिनों सारनी में कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही थीं। इसी बीच कुछ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कंगना से किसानों को आतंकी कहने वाले बयान पर माफी मांगने की मांग की थी। इसको लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग लोकेशन पर विरोध प्रदर्शन भी किया था।

इस दौरान पुलिस ने यहां लाठी चार्ज की थी। साथी ही कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक मामले भी दर्ज किए थे। इसी का विरोध करने सुखदेव पांसे पहुंचे थे। सुखदेव ने इसी संबंध में जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था। यहां पांसे ने कहा कि पुलिस को भी कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए। सरकारें तो आती-जाती रहती हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password