राज्यपाल से मिलीं कंगना: कहा- मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है, वो सब बताया

राज्यपाल से मिलीं कंगना: कहा- मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है, वो सब बताया

मुंबई. महाराष्ट्र में शिवसेना और कंगना के विवाद के बीच अभिनेत्री कंगना रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने पहुंचीं। कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली भी थीं। कंगना की मुलाकात से पहले महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की थी। इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन उन्होंने तल्खी भरे अंदाज में कहा था कि उनकी खामोशी को कमजोरी ना समझा जाए।

कंगना ने क्या कहा

राज्यपाल से मुलाकात के बाद कंगना ने कहा कि मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। मेरे साथ जो अभद्र व्यवहार किया गया, उसके बारे में मैंने राज्यपाल से बात की। मुझे उम्मीद है कि मामले में मुझे न्याय मिलेगा। गौरतलब है कि चार दिन पहले बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया था।

राज्यपाल ने बेटी की तरह सुना

कंगना ने कहा कि मैंने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है मैंने उसके बारे में बात की। वह हम सबके अभिभावक हैं। जिस तरह से मेरे साथ जो सलूक हुआ है उसे बारे में बात हुई है। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा ताकि युवा लड़कियों सहित सभी नागरिकों का विश्वास सिस्टम में बना रहेगा। कंगना ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि राज्यपाल ने एक बेटी की तरह मेरी बात सुनी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password