Kangana Ranaut: गृह मंत्रालय ने बॉलीबुड एक्ट्रेस को दी Y श्रेणी की सुरक्षा

नई दिल्ली: बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने y श्रेणी की सुरक्षा दी है। कंगना को MHA ने वाई सिक्योरिटी दी है, क्योंकि कंगना रनौत और शिवसेना ने संजय राउत के बीच लगातार जुबानी जंग छीड़ी हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच अब जुबानी जंग तेज हो गई। इतना ही नहीं संजय राउत ने कंगना को मुंबई ना आने की नसीहत भी दी थी। इसी के बाद कंगना ने भी राउत को मुंबई आने का चैलेंज किया था।

दरअसल, कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पक्ष में काफी बुलंदी से आवाज उठाती रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने अपने बेबाक अंदाज में बॉलीवुड माफिया, नेपोटिज्म और अब ड्रग्स के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है। इसी कारण वे अपने बयानों के चलते कई सेलेब्स और राजनेताओं के निशाने पर आ चुकी हैं। इसी कड़ी में शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग भी छिड़ी जिसमें संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी. इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था. इसके बाद कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है।

अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे। इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे। इसका नोटिफिकेशन थोड़ी देर में जारी हो सकता है। बताया जा रहा है कि 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी।

केंद्रीय गृह मंत्रालय से सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने गृह मंत्रालय का आभार जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- ‘ ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं @AmitShah जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद’

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password