Kangana Ranaut का 'धाकड़' अंदाज, बोलीं- गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटकाया जाए



Kangana Ranaut का ‘धाकड़’ अंदाज, बोलीं- गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटकाया जाए

Image source: instagram @kanganaranaut

मुंबई: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल यानी की कंगना रनौत इस समय धाकड़ फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची हुई हैं। धाकड़ फिल्म की शूटिंग से पहले कंगना मीडिया से रुबरु हुई जिसमें उन्होंने मीडिया के सवाल पर गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर फांसी के फंदे से लटकाने की बात की। कंगना का कहना है कि गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटकाया जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने भारत के कानून में भी बदलाव की बात भी कही है।

 

 

गैंगरेप की वारदातों और आरोपियों की सजा को लेकर जब कंगना से सवाल किया गया तो कंगना ने कहा कि दुनिया के कुछ देशों में गैंगरेप के आरोपियों को चौराहों पर लटका दिया जाता है, लेकिन हमारे देश में कई बार आरोपियों को सजा दिलाने में काफी वक्त लग जाता है। कई पीड़िताएं तो महज इसलिए शिकायत नहीं करती हैं क्योंकि कानून की लड़ाई काफी लंबी चलती है। इसलिए जरुरी है कि हमारे देश के पुराने कानून को बदला जाए और सउदी जैसे कई देशों की तरह हमारे देश में भी गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाए। कंगना रनौत ने आगे कहा कि जब तक हमारे देश में ऐसे 4-5 उदाहरण पेश नहीं किए जाएंगे तब तक देश में गैंगरेप की वारदातें होती रहेंगी। इसके अलावा लव जिहाद कानून को कंगना ने सही बताया है और कहा कि इंटर कास्ट मैरिज में धोखा खाने वालों के लिए ये कानून है।

Image source: twitter kanganaranaut

सीएम शिवराज से की मुलाकात

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शनिवार को सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है। कंगना के साथ सीएम हाउस में धाकड़ फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। सीएम से मिलकर कंगना ने मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड, पचमढ़ी और दूसरे पर्यटन स्थलों की प्रशंसा की है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password