मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की अध्यक्षता में राजनैतिक मामलों की समिति का गठन

भोपाल पिछले सप्ताह पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के आवास पर हुई वरिष्ठ नेताओं की बैठक में राजनीतिक मामलों पर निर्णय लेने के लिए समिति बनाने का विचार किया गया था । अब उसका परिणाम बाहर आ गया है…।दरअसल आगामी वर्ष में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए मध्य प्रदेश कांग्रेस ने राजनीतिक मामलों की समिति का गठन किया है। कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ इसके अध्यक्ष होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, अरुण यादव सहित प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं को समिति में शामिल किया गया है। । यह प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों पर जन आंदोलन की रूपरेखा तय करेगी। साथ ही समय-समय पर किए जाने वाले कार्यक्रमों को अंतिम रूप देगी। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने बताया कि समिति आगामी नगरीय निकाय, पंचायत, विधानसभा और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्ययोजना बनाएगी। राज्य सभा सदस्य विवेक तन्खा और राजमणि पटेल को समिति का स्थायी आमंत्रित सदस्य बनाया गया है।

 

कौन-कौन बने हैं सदस्य

कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी, अजय सिंह, डा.गोविन्द सिंह, केपी सिंह, आरिफ अकील, सज्जन सिंह वर्मा, डा.विजय लक्ष्मी साधौ, एनपी प्रजापति, बाला बच्चन, रामनिवास रावत, ओमकार मरकाम, जीतू पटवारी, लखन घनघोरिया, चंद्रप्रभाष शेखर, प्रकाश जैन, अशोक सिंह और राजीव सिंह।

कहा जा रहा है कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पकड़ाया झुनझुना
राजनैतिक मामलों की कमेटी बना प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को बनाया सदस्य, राजमणि और विवेक तन्खा को बनाया स्थायी आमंत्रित सदस्य, मध्यप्रदेश कांग्रेस की यह कमेटी अब से‌ राजनैतिक मामलों पर नजर रखेगी। विरोध कर नेताओं को साधने के लिए कमलनाथ ने सबको बनाया पदाधिकारी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password