Kamalnath Meet Rahul Gandhi: राहुल गांधी से मिले पीसीसी चीफ कमलनाथ, विधानसभा चुनावों को लेकर हुई चर्चा, कही यह बड़ी बात

नई दिल्ली। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ मंगलवार को दिल्ली पहुंच गए हैं। यहां पहुंचकर उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। कमलनाथ (PCC Chief Kamalnath) की राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात के बाद से अटकलें तेज हो गई हैं कि कमलनाथ को कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है। ऐसे में कमलनाथ की राहुल गांधी से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। राहुल से मुलाकात के बाद कमलनाथ ने मीडिया को एक बयान भी दिया है। इस बयान में कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ थर्ड फ्रंट कांग्रेस के बिना नहीं बन सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमलनाथ ने राहुल से मिलकर भविष्य की रणनीति तैयार की है। मुलाकात के बाद कमलनाथ ने मीडिया में दिए बयान के बाद भी सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। कमलनाथ ने मीडिया के सामने दावा किया है कि बीजेपी के खिलाफ थर्ड फ्रंट कांग्रेस के बिना नहीं बन सकता। कमलनाथ ने मुलाकात के बाद कहा कि मप्र में अभी तक चुनावों की घोषणा नहीं की गई है। उपचुनाव को लेकर चर्चाएं तेज हैं। लेकिन राहुल गांधी उपचुनावों में नहीं पड़ते हैं। हम चुनाव की तैयारियां कर रहे हैं।

भाजपा पर बोला हमला…
कमलनाथ ने इस दौरान भाजपा (BJP) पर भी जमकर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा कि आज भाजपा के शासन काल में देश का हर वर्ग पीड़ित है। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। किसान, नौजवान, छोटे व्यापारी आर्थिक मंदी से जूझ रहे हैं। अर्थव्यवस्था के आंकड़े किसी से छिपे नहीं हैं। कमलनाथ ने लोकसभा 2024 (Loksabha Election 2024) को लेकर कहा कि अब देश जागरूक हो गया है।

अब यह 5-10 साल पुराना देश नहीं है। अब जनता जागरूक हो गई है। वहीं देश में मंहगाई से आम आदमी की कमर टूट गई है। इसको लेकर कमलनाथ ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। बता दें कमलनाथ को बड़ी जिम्मेदारी को लेकर पहले भी अटकलें लगाई जाती रही हैं। हालांकि इससे पहले कमलनाथ ने मप्र छोड़ने से साफ इंकार किया था। कमलनाथ ने मीडिया से साफ कहा था कि वह मप्र छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password