Kamalnath Brother Double Murder Update: कमलनाथ के भाई-भाभी के हत्यारे पकड़ाए, पुलिस ने रकम और जेवर किए बरामद

Kamalnath Brother Double Murder Update: अपनी प्रेमिका को दिलाना था 12 लाख का हार तो कर दी कमलनाथ के भाई-भाभी की हत्या

ग्वालियर। पूर्व मुख्यमंत्री के चचेरे भाई-भाभी की पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा में हत्या ( Kamalnath Brother Double Murder Update) हो गई थी। पुलिस ने वारदात के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई है। पुलिस ने बताया कि हत्या को ग्वालियर के देव शर्मा और विशन सिंह भदौरिया ने अपने साथी रोहित वाल्मीक व सुभाष अहिरवार के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने रविवार तड़के तीन बजे आरोपियों को घेर लिया। आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए गोलियां भी चलाईं। एक आरोपी विशन सिंह भदौरिया के पैर में गोली लगी है।

दो अन्य आरोपी भागने में सफल रहे हैं। पुलिस की पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपियों ने लूट की दृष्टि से बुजुर्ग दंपति नरेंद्र नाथ और सुमन नाथ की हत्या की थी। बता दें कि आरोपी देव शर्मा को तो ग्रेटर नोएडा पुलिस ने शनिवार सुबह ग्वालियर स्थित घर से हिरासत में ले लिया था। इसके बाद उससे दिनभर पूछताछ की। देव की दी गई जानकारी से हत्या का राज खुल गया तो पुलिस रात में उसे गहने और रुपए बरामद करने के लिए दोबारा ग्वालियर लाई। आरोपी के पास से गहने और रुपए मिले हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में यह भी खुलासा किया है कि एक आरोपी अपनी प्रेमिका को 12  लाख का हीरों का हार दिलाना चाहता था। इसलिए उसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है।

ऐसे पकड़ाए हत्यारे…
पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद सबसे पहले उन लोगों की लिस्ट बनाई गई जिनका घर पर आना जाना था। इसमें रोहित वाल्मीक अलीगढ़, देव शर्मा निवासी गोवर्धन कॉलोनी, ग्वालियर, विशन सिंह भदौरिया निवासी सैनिक कॉलोनी ग्वालियर और सुभाष अहिरवार महोबा के नाम सामने आए। ऐ सभी लोग नरेंद्रनाथ के साथ शराबखोरी करते थे। पुलिस ने शक के आधार पर इनकी मोबाइल की लोकेशन निकाली। इसमें देव की लोकेशन ग्वालियर स्थित घर पर दिखा रही थी। पुलिस की दो टीमें ग्वालियर पहुंची।

यहां से देव शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में देव शर्मा विशन, रोहित, सुभाष के साथ मिलकर हत्या करना स्वीकार किया। रात में फिर उसे लेकर ग्वालियर आए तो उसने घर में लूटे गए रुपए और गहने यहां छिपाए थे। यह बरामद हो गए। बता दें कि इस दोहरे हत्याकांड को आरोपियों ने धन के लालच में अंजाम दिया था। अब आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password