Kamal Nath's statement: PFI बैन, कांग्रेस अध्यक्ष पद और राजस्थान के सियासी ड्रामे पर कमलनाथ का बड़ा बयान

Kamal Nath’s statement: PFI बैन, कांग्रेस अध्यक्ष पद और राजस्थान के सियासी ड्रामे पर कमलनाथ का बड़ा बयान

Kamal Nath's statement

भोपाल। पीसीसी चीफ कमलनाथ का ने PFI पर बैन, कांग्रेस अध्यक्ष पद और राजस्थान के सियासी ड्रामे पर बड़े बयान दिए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष पद पर उनका कहना है कि –  मैं मध्य प्रदेश से अपना ध्यान नहीं हटाना चाहता। मैंने एक महीने पहले राहुल गांधी से कहा था कि आप अध्यक्ष बनो, लेकिन वो नहीं माने। तो अब चुनाव होगा। मैंने सोनिया जी कहा, कि में मध्यप्रदेश में रहूंगा, प्रदेश में चुनाव का कम समय बचा है। यह बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुद को कांग्रेस अध्यक्ष पद कीदौड़ से बाहर कर दिया है।

वहीं दिग्विजय सिंह का नाम कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में होने पर कमलनाथ ने कहा है कि दिग्विजय के बारे में उनसे हीं बात करें। उधर राजस्थान में जारी घमासान पर कमलनाथ ने कहा कि मेरी इस बार में अशोक गहलोत से बात हुई है। यह कुछ चार-पांच लोगों ने किया है, उन्हें शोकाज नोटिश जारी कर दिया गया है।

कमलनाथ की अध्यक्ष पद में रुचि नहीं

सूत्रों के मुताबिक जब कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कमलनाथ को दिल्ली बुलाया था तो उन्होंने यहां भी सोनिया गांधी से कहा था कि मैं मध्य प्रदेश नहीं छोडूंगा। वहीं कमलनाथ की अध्यक्ष पद में रुचि नहीं दिखाई दे रही है। दरअसल राजस्थान में चल रहे सियासी ड्रामे की बीच माना जा रहा था कि। कमलनाथ को अध्यक्ष पद के लिए माना लिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के साथ उनकी बैठक हुई थी, लेकिन वे कमलनाथ को अध्यक्ष पद के लिए मनाने में कामयाम नहीं हो सकीं।

Statement on PFI Ban: PFI बैन मामले में भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बड़ा बयान

पीएफआई बैन पर किया प्रश्न

उधर पीएफआई पर लग चुके 5 साल के प्रतिबंध के बाद भी सियासी सरगमर्मी तेज हो गई है। इस मामले में भी कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जब पीएफआई इतने दिनों से आतंकी संगठनों से जुड़ी थी तो आप क्या कर रहे थे। उन्होंने सवाल किया कि अब तक क्या सबूत मिले हैं।

MP Big news: दिल दहला देने वाली दो घटनाएं, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे आंसू

Bharat Jodo Yatra: एमपी में होगी प्रियंका गांधी की एंट्री, भारत जोड़ो यात्रा में होंगी शामिल

World Suicide Prevention Day: ‘खुदकुशी’ को “खुदकुशी” क्यों कहते हैं !

MP school holiday: त्योहारों के चलते स्कूलों की छुट्टी, यहां देखें लिस्ट

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password