कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र, बोले चुनाव जीतने के लिए 'चुनावी मौन व्रत' रखकर झूठ परोस रहे आप -

कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र, बोले चुनाव जीतने के लिए ‘चुनावी मौन व्रत’ रखकर झूठ परोस रहे आप

Share This

भोपाल। कमलनाथ ने सीएम शिवराज को एक पत्र लिखा है। कमलनाथ ने सोनिया गांधी को लिखे पत्र में झूठ बोलने का आरोप लगाया है। कमलनाथ ने कहा कि पत्र में झूठ को बढ़-चढ़कर रेखाकिंत किया गया है। कमलनाथ ने कहा कि डबरा में मैंने कोई असम्मानजनक टिप्पणी नहीं की। बीजेपी सरकार में महिला अपराध बढ़े और अब ये चुनाव झूठ और सच के बीच है। इतना ही नहीं कमलनाथ ने कहा कि बार सच्चाई की जीत होगी।

मनमर्जी की व्याख्या कर झूठ परोस रहे हैं
कमलनाथ ने कहा शिवराज मनमर्जी की व्याख्या कर झूठ परोस रहे हैं और आप जनता को गुमराह कर रहे हैं। कुर्सी बचाने वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे है। कोरोनाकाल में भी महिलाओं से दरिंदगी हुई। चुनाव जीतने ‘चुनावी मौन व्रत’ रखकर झूठ परोस रहे है भारतीय संस्कृति में महिलाओं का सम्मान सर्वोपरि है आपका पत्र वोट ‘पाने की राजनीति’ से प्रेरित है। आपको महिलाओं के सम्मान की कोई चिंता नहींमैने 40 साल के राजनीतिक जीवन में महिलाओं का सम्मान किया। सम्मान का दिखावा कर कुत्सित राजनीति नहीं करूंगा उम्मीद है आप राजनैतिक शुचिता और नैतिकता का वास्तव में पालन करेंगे।

कमलनाथ पर क्या एक्शन लिया गया
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी है। सीएम शिवराज सिंह ने सोनिया गांधी से सवाल किया है और इस मामले में कमलनाथ पर क्या एक्शन लिया गया। सीएम शिवराज सिंह ने लिखा कि ‘सोनिया जी आप बहन भी हैं, मां भी और बेटी भी हैं। क्या ऐसी बहन पर टिपण्णी शोभा देती है?  क्या आपके नेता और प्रदेश अध्यक्ष द्वारा दी गई टिपण्णी से आप अवगत नहीं हैं? क्या गरीब बहन की कोई इज्जत नहीं? क्या आप ऐसे निर्लज्ज नेता को पार्टी से निकालेंगी, क्या कार्यवाही करेंगी?

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password