पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर कमलनाथ ने अर्पित की श्रद्धांजलि, बोले - उनकी बातें आज भी कानों में गूंजती हैं -



पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर कमलनाथ ने अर्पित की श्रद्धांजलि, बोले – उनकी बातें आज भी कानों में गूंजती हैं

Kamal Nath

भोपाल। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज पुण्यतिथि है। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जहां पीसीसी चीफ कमलनाथ Kamal Nath ने इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि (death anniversary of former PM Indira Gandhi ) अर्पित की। इस दौरान कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे। कमलनाथ ने इंदिरा गांधी को याद करते हुए कहा कि इंदिरा गांधी के गाइडेंस में आज यहां तक पहुंचा हूं उनकी बातें आज भी कानों में गूंजती हैं।

 

मैं अभी आयोग पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता
इंदिरा गांधी के शहीदी दिवस पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। चुनाव आयोग के स्टार प्रचारक की सूची से हटाने वाले फैसले पर कमलनाथ ने कहा कि स्टार प्रचारक न कोई कद है न पद है, मैं अभी आयोग पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, हम 10 तारीख के बाद बात करेंगे।

अगर और हाटपिपल्या जा रहा हूं, सभा भी करूंगा
कमलनाथ ने कहा कि मैंने बहुत चुनाव लड़े और देखे हैं। मैं जनता हूँ विरोधी दल की स्थिति क्या होती है। भाजपा पिट रही है इसलिए शराब और पुलिस का उपयोग कर रही है। सौदे और बिकाऊ की सरकार है जनता यह जानती है। मैं अपने कार्यक्रम जारी रखूंगा आज अगर और हाटपिपल्या जा रहा हूं, सभा भी करूंगा। भाजपा तड़प रही है, यह प्रश्न हारने जा नहीं है अब भाजपा यह सोच रही है कि कितने वोट से हारेंगे। इंदिरा जी को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, इंदिरा जी के गाइडेंस में यहां पहुंचा हूं, उनकी बातें कानों के गूंजती है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password