इमरती के बयान पर बोले कमलनाथ, ​कहा -ये बिके हुए लोग हैं,ये लोग सिर्फ आरोप लगा सकते हैं -

इमरती के बयान पर बोले कमलनाथ, ​कहा -ये बिके हुए लोग हैं,ये लोग सिर्फ आरोप लगा सकते हैं

Kamal Nath Big Statement
Share This

image source : https://twitter.com/INCMP

भोपाल। मध्य प्रदेश महिला एवं बाल विकास मंत्री और डबरा विधानसभा से बीजेपी की प्रत्याशी इमरती देवी ने एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से सवाल किया कि वे बताएं कि जो विधायक मंत्री नहीं बना पाए, उन्हें वे हर महीने 5-5 लाख रुपये क्यों देते थे।

इमरती के इस बयान पर आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार किया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री इमरती जी खुद करोड़ों में बात करती हैं ये बिके हुए लोग हैं। क्या कहेंगे ये लोग सिर्फ आरोप लगा सकते हैं।

ये बोला था इमरती देवी ने
डबरा विधानसभा से बीजेपी की प्रत्याशी इमरती देवी ने एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से सवाल किया कि वे बताएं कि जो विधायक मंत्री नहीं बना पाए, उन्हें वे हर महीने 5-5 लाख रुपये क्यों देते थे।  इमरती देवी ने कहा कि जो मंत्री नहीं बन पाए थे उन सारे विधायकों को कमलनाथ जी हर महीना 5 लाख देते थे। कमलनाथ को लगता था कि इन्हें बांध कर रखो ताकि सरकार ना चली जाए,मेरी जनता मुझे बिकाऊ नहीं मानती जनता को मेरे ऊपर पूरा विश्वास है। कांग्रेस प्रत्याशी के रोने पर इमरती देवी ने कहा कि उन्हें तो रोना ही है, पूरी की पूरी जनता इमरती देवी के साथ है,रोने के अलावा अब वो क्या करेंगे?

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password