कमलनाथ का छलका दर्द, बोले BJP ने प्रदेश को किया कलंकित,मुझे दिल्ली जाने में आती है शर्म

Kamal Nath said, BJP has tarnished mp, I feel ashamed to go to Delhi

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव से पहले कमलनाथ का दर्द छलका। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश को कलंकित कर दिया है। अब मुझे दिल्ली जाने में शर्म आती है। दिल्ली के लोग कहते है, आपके प्रदेश में सब बिकने को तैयार है। कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में नौजवान और किसान पीड़ित है।  कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश का नाम बिकाऊ प्रदेश हो गया है। मध्यप्रदेश की राजनीति बिकाऊ राजनीति हो गई है। नेता बिक सकते हैं पर वोटर नहीं बिक सकते।

बीजेपी की सौगातों पर कमलनाथ का निशाना
बीजेपी की सौगातों पर कमलनाथ ने निशाना साधते हुए क​हा कि शिवराज जेब में नारियल लेकर चलते हैं जहां मौका मिलेगा फोड़ देंगे। कमलनाथ ने कहा कि जो पैसा शिवराज बांट रहे वो प्रीमियम हमने दिया। प्रजातंत्र के साथ जो खिलवाड़ हुआ, उसका फैसला चुनाव में होगा।

दो दिनों के दौरे पर ग्वालियर जा रहे कमलनाथ

पीसीसी चीफ कमलनाथ आज से दो दिनों के दौरे पर ग्वालियर जा रहे है। दो दिनों के दौरे के पहले दिन आज कमलनाथ रोड शो करेगे। रोड शो करते हुए कमलनाथ महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। बात दें कि बीते दिनों ही कमलनाथ के होर्डिंग को लेकर बीजेपी कांग्रेस आमने सामने आ गए थे। वहीं कमलनाथ के दौरे को देखते हुए पुलिस और प्रशासन ने तैयारियां कर ली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password