Kamal Nath NEWS : कमलनाथ MP में रहेंगे या दिल्ली जाएंगे, इस बैठक में हो सकता है तय,राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भी होगी बातचीत

भोपाल। पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ Kamal Nath NEWS  भले ही मध्य प्रदेश से नहीं हिलने की बात कह चुके है,लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही उनकी वापसी दिल्ली हो सकती है।

माना जा रहा है कि 3 जनवरी को दिल्ली में आयोजित कोर ग्रुप की बैठक में इसका फैसला किया जा सकता है। इस बैठक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर बुलाई गई है।जिसमें अगले एक महीने में पार्टी के अध्यक्ष पद सहित कार्यसमिति के 12 सदस्यों के चुनाव कराने के लिए तैयार को लेकर निर्णय होना है। लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भूमिका भी इस दौरान तय होने की संभावना है।

माना जा रहा है कि इसी बैठक में यह निर्णय हो जाएगा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बने रहेंगे या फिर दिल्ली में उन्हें कोई जिम्मेदारी दी जाएगी। हालांकि कमलनाथ पहले ही कह चुके हैं कि वे फिलहाल मप्र में ही रहेंगे।

खबरें आ रही है कि कमलनाथ 6 जनवरी तक दिल्ली में रहेंगे और 3 जनवरी को होने वाली कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगे। क्योंकि सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल और AICC  के कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा को निधन के बाद 10 जनपद के भरोसेमंद नेता कमलनाथ हैं। ऐसे में उन पर कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी लेने का दबाब गांधी परिवार से रहेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password