Kamal Nath News :नेता प्रतिपक्ष का पद छोड़ने पर बोले कमलनाथ,दिल्ली लौटने के सवाल पर कही ये बात

Image source: instagram@thekamalnath

भोपाल: पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) के दिल्ली लौटने व सक्रिय राजनीति से सन्यास लेने की चर्चाएं काफी दिनों से चल रही है।

इन्हीं चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कमलनाथ ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं मध्य प्रदेश से हिलूंगा तक नहीं. इतना ही नहीं सक्रिय राजनीति से सन्यास लेने की बात को भी कमलनाथ ने नकार दिया उन्होने कहा कि पार्टी नेतृत्व जब तक उन्हें जिम्मेदारी देगा वो उसे ईमानदारी से निभाएंगे।

बता दें कि हाल ही में हुए एमपी विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस के पाले में 27 में से सिर्फ 9 सीटें ही आईं थी। जिसके बाद लगातार बीजेपी नेता द्वारा कमलनाथ पर हमला किया जा रहा था कि उन्हें वापस दिल्ली की राजनीति में लौट जाना चाहिए। कमलनाथ ने इन्हीं साभी बातों पर विराम लगाते हुए अपनी बात रखी।

प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष, पद छोड़ने की बात को लेकर बोले

अखबार को दिए इंटरव्यू में कमलनाथ ने पद छोड़ने की बात को लेकर कहा कि यह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तय करेंगी। मेरी किसी भी पद की लालसा नहीं है। मैंने तो अध्यक्ष पद के लिए भी एप्लाई नहीं किया था। मैं एप्लीकेंट नहीं था, मुझे कहा गया था कि यह जिम्मेदारी उठानी होगी, जिसे मैंने स्वीकार किया। अब सवाल नेता प्रतिपक्ष का है, तो मैंने विधायकों से कहा है कि आप आपस में सहमति बनाकर तय कर लीजिए।

सिंधिया पर लगाए गंभीर आरोप

अखबार को दिए इंटरव्यू में कमलनाथ ने बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में भविष्य के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि सिंधिया जी को बीजेपी कितना संतुष्ट कर पाएगी, उस पर उनका भविष्य निर्भर करेगा। उन्हें सेटिस्फेक्शन की राजनीति चाहिए। मैं जो चाहता हूं, वह मिले। यदि बीजेपी उन्हें यह दे पाई तो उनका भविष्य है और अगर नहीं दे पाई तो दोनों (सिंधिया और बीजेपी) का भविष्य नहीं है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password