kamal Nath in Damoh : सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने मांगी माफी, भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता

KAMAL NATH DAMOH

दमोह। दमोह उपचुनाव में ताकत झोंकने के लिए Damoh by Election 2021 पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  kamal Nath in Damoh  आज दोपहर दमोह पहुंचे। कमलनाथ आज दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के पक्ष में जनसभा कर रहे है। ब​बताया जा रहा है कि कमलनाथ पहले बांदकपुर पहुंचे इसके बाद वे बांदकपुर मंदिर में पूजन किया। कमल नाथ भगवान जागेश्वर नाथ का पूजन करने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इसके बाद वे इमलिया जाएंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कमलनाथ ​ने शिवराज पर तंज कसा। कमलनाथ ने कहा कि एक बार फिर प्रजातंत्र की हत्या की गई है.

भोपाल में बैठकर नाटक कर रहे हैं
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज का चुनाव कैसा चुनाव यह समझना जरूरी है, विधाययक सांसद के निधन पर उपचुनाव होते हैं, लेकिन यहां इसलिए हो रही है क्योंकि प्रजातंत्र का निधन हुआ है। कमलनाथ ने ​कहा कि मेरा साथ नहीं सचाई का साथ देना। उन्होंने कहा कि मैं माफी मांगता हूं कि हमने ऐसा प्रत्याशी दिया जिसने सौदा कर लिया। कोरोना महामारी में यह चुनाव हो रहे हैं, शिवराज जी तो भोपाल में बैठकर नाटक कर रहे हैं।

15 साल में सिर्फ आश्वासन दिए
कमलनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने 15 साल में सिर्फ आश्वासन दिए। उन्होेंने कहा कि भाजपा सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी। प्रदेश भ्र्ष्टाचार, बेरोज़गारी में नंबर 1 है। दमोह का बाजार किसान की जेब से चलता है पर किसान की जेब खाली है। कमकनाथ ने कहा कि हमने कर्जमाफी और निवेश लाने की कोशिश की। लेकिन वो पूरा नहीं हो सका। दमोह का विकास करना है। सीएम शिवराज बस झूठे नारियल फोड़ते हैं।

हर हर महादेव के नारे भी लगे
कमकनाथ ने कहा कि दमोह की जनता को संदेश देना है कि सच्चाई या विश्वास घात चलेगा। कमलनाथ बोले छिंदवाड़ा विकास मॉडल की तरह मेरी और अजय टंडन की ज़िम्मेदारी है। इसके बाद कमलनाथ की सभा में जय जय श्री राम और हर हर महादेव के नारे भी लगे।

अजय टंडन बोले यह लादा हुआ चुनाव है
कांग्रेस के प्रत्याशी अजय टंडन बोले यह लादा हुआ चुनाव है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस उम्र में चुनाव लड़ना पड़ेगा। अजय टंडन ने सभा में बोलते हुए कहा कि मेरे पिता को 1980 में आपने विधायक चुना, अभी मुझे मौका दें। अजय टंडन ने परिवार जनों की कसम खाकर कहा- मै अपनी तनख्वाह को गरीबों के इलाज और बेटियो की शादी में खर्च करूंगा। अजय टंडन बोले मेरी जान को भाजपा से खतरा, मंच पर बेटी से कहा में मर गया तो मेरी पेंशन भी गरीबों को बांट देना। इसके बाद भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली।

दमोह में डेरा डाल दिया है
उधर कांग्रेस नेता एवं स्टार प्रचारक चौधरी राकेश सिंह ने भी 3 अप्रैल से दमोह में डेरा डाल दिया है। वहीं विधायक बैजनाथ कुशवाहा, पूर्व विधायक फूल सिंह बरैया भी जातिगत वोटर्स को संभालने में जुट गए हैं। चौधरी राकेश सिंह का कहना कि वे निर्वाचन की गाइडलाइन के तहत दमोह में रहेंगे और पार्टी के प्रत्याशी
के साथ क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे।

 

लोधी वोटर्स को संभालने की रामसिया
बड़ा मलहरा से कांग्रेस प्रत्याशी रही रामसिया दमोह में लोधी वोटर्स को कांग्रेस के पक्ष में करने के लिए जी जान से जुट गई हैं। रामसिया की लोधी वोटर्स में खासी पकड़ है। वे चुनाव प्रचार के साथी कार्यकर्ताओं को साधने में लगी हुई है।

 

10 अप्रैल को दिग्विजय करेंगे प्रचार
जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम और कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह भी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचेंगे। बताया जा रहा है​ कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के पक्ष में यहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password