Kamal Nath In Damoh : दमोह उपचुनाव पर जीत हासिल करने के लिए इस फॉर्मूले पर काम करेगी कांग्रेस

Kamal Nath In Damoh

दमोह। कांग्रेस ने दमोह उपचुनाव का आगाज कर दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी Kamal Nath In Damoh अजय टंडन के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ आज दोपहर दमोह पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

 

बता दें कि दमोह उपचुनाव पर फतह हासिल करने के लिए कांग्रेस ने फॉर्मूला तैयार किया है। जिसके तहत वन बूथ टेन यूथ के फॉर्मूले पर कांग्रेस काम करेगी। महिला कार्यकर्ताओं की भी बूथ पर तैनाती होगी। कार्यकर्ता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।

मुख्यमंत्री का स्वागत जुलूस निकाला
कमलनाथ ने आज कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के पक्ष में सभा को संबोधित किया और हैलिपेड से पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत जुलूस निकाला है जो शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए निकल रहा है, सड़कों पर खड़े लोग कमलनाथ का स्वागत करने के लिए फूल माला हाथ में लिए हुए खड़े हैं।

कमलनाथ का हुआ स्वागत
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सभा स्थल पहुंचने के पहले ही पूरा पंडाल में भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। कमलनाथ जब यहां पहुंचे तो कांग्रेसियों ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को संबोधित किया।

 

कमलनाथ ने आमसभा में बोला सरकार पर हमला
कमलनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि ये सिर्फ उपचुनाव नहीं है, संस्कृति और सौदेबाजी के बीच चुनाव है। अंबेडकर ने कभी सोचा नहीं होगा सौदेबाजी के कारण उपचुनाव होगा। मैं भी सीएम रहते हुए सौदेबाजी कर सकता था। मैं प्रदेश और लोकतंत्र को कलंकित नहीं करना चाहता था। सौदेबाजी ही इस चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा है।

 

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password