कमलनाथ ग्वालियर तो दिग्विजय सिंह मुंगावली दौरे पर, चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

ग्वालियर। पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath Gwalior visit ) आज ग्वालियर दौरे पर रहेंगे। कमलनाथ यहां पर चुनावी प्रचार की कमान संभालेंगे और कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। वहीं कमलनाथ 5 बजे ग्वालियर के इंटक हॉल में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे इसके बाद मुरार ओल्ड बस स्टैंड पर शाम 6 बजे कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। कमलनाथ कार्यकर्ताओं में ऊर्चा भरने का काम करेंगे ताकि प्रचार के आखिरी दौर में कार्यकर्ताओं में जोश बना रहे।

दिग्विजय सिंह आज मुंगावली दौरे पर
तो वहीं पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज मुंगावली mungaoli assembly दौरे पर रहेंगे। दिग्विजय सिंह आज कई गांवों का दौरा करेंगे साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग और नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयाराम लोधी के लिए वोट मांगेंगे और कल कमलनाथ की होने वाली सभा की तैयारियों का जायजा लेंगे।

उपचुनाव में प्रचार करने आ रहें सचिन पायलट

उधर पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक सचिन पायलट मध्यप्रदेश में होने जा रहे उपचुनाव में प्रचार करते नजर आएंगे। सचिन पायलट आज और कल सभा करेंगे। दोपहर 2 बजे के बाद वह जौरा में भी कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे। सचिन पायलट सुमावली में भी सभा करेंगे और शाम 7 बजे वह ग्वालियर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

राजस्थान के पूर्व डेप्युटी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) की सभाएं शिवपुरी के करेरा से प्रारंभ होगी। उनके जरिए कांग्रेस गुर्जर वोटों को साधने का प्रयास करेगी। दिग्विजय सिंह मुंगावली में सभा लेने के बाद अशोकनगर जाएंगे और अगले दिन दिग्विजय सिंह मुंगावली में पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ सभा लेंगे। 28 को रात्रि विश्राम ब्यावरा में करने के बाद 29 अक्टूबर को आगर मालवा के कानड़ में सभा और कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेंगे।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password