kamal nath big statement : शिवराज जी को ऐसा तमाचा लगने वाला है जिसको वो याद रखेंगे : कमलनाथ

Congress news

भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत में नालायक के बाद अब तमाचे की एंट्री हो गई है। PCC चीफ कमलनाथ ने बीजेपी और शिवराज पर बड़ा हमला किया है। मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने बयान दिया कि इन्हें ऐसा तमाचा लगने वाला है कि सब भूल जाएंगे। ये इसके बाद क्या राजनीति करेंगे मुझे पता नहीं। उपचुनाव में जनता इन्हें तमाचा मारेगी। खरीद फरोख्त कर बीजेपी ने कांग्रेस की सरकार गिराई जनता के वोट के साथ बीजेपी ने सौदेबाजी की है।

 

शिवराज ने माफिया से बनाया था
भोपाल में पीसीसी बैठक से बाहर निकले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आइफा आवर्ड को लेकर सीएम शिवराज पर पलटवार किया। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी खुद ही तमाशा है,शिवराज जी के कहने से कोई तमाशा नहीं होता। झूठ भी शिवराज जी से शरमा जाएगा। कमलनाथ ने कहा कि मप्र की पहचान शिवराज ने माफिया से बनाया था। शिवराज जी को ऐसा तमाचा लगने वाला है जिसको वो याद रखेंगे। मप्र ने उनका तमाशा देकर कर उनको घर बिठाया था।

बिल्ले का और आपका हिसाब लिया जाएगा
कमलनाथ ने ​​​कहा कि गोपाल भार्गव ने गलती से सच बोल दिया और क्या बोलते जब खुद देख रहे थे कि नर्स डॉक्टर नही है। अचार संहिता के बाद भी प्रदेश में अधिकारियों तबादलों पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि सरकार तबादला कर ये सोचते है कि शासकीय तंत्र से चुनाव जीतेंगे। मैंने पुलिस से निवेदन किया कि वो अपनी वर्दी की इज्जत करे। जो अफसर है वो जान जाए उनको हिसाब किताब देना होगा। जो अधिकारी जेब में भाजपा का बिल्ला लिए घूम रहे है वो लगा ले समय ज्यादा नही बचा है। चुनाव के बाद आपके बिल्ले का और आपका हिसाब लिया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password