Kamal Nath Big Statement : राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान, MP में ही सक्रिय राजनीति करेंगे PCC चीफ

Kamal Nath Big Statement : राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान, MP में ही सक्रिय राजनीति करेंगे PCC चीफ

Kamal Nath Big Statement

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ Kamal Nath Big Statement  ने आज राहुल गांधी Rahul Gandhi National President के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी को ही तय कर लेना चाहिए अध्यक्ष बनना है या नहीं। इसके साथ कमलनाथ एक बार फिर इस बात के संकेत दिए है कि वे मध्य प्रदेश में ही सक्रिय रहेंगे।

सड़क पर उतरना पड़ा और हालात खराब हुए
वही पश्चिम बंगाल में होने जा रहे चुनाव पर उन्होंने कहा कि एलायंस बनाने के लिए ममता बनर्जी से बात की जाएगी। कृषि कानूनों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि मैं किसानों के हक में लंबे समय से बोलता आया हूं। उन्होंने याद दिलाया कि वर्ल्ड ट्रेड आर्गनाइजेशन की कॉन्फ्रेंस में किसानों का पक्ष लेने पर उन्हें कैसे शैतान कहा गया था। कमलनाथ ने कहा कि सरकार ने कृषि कानूनों को गंभीरता से नहीं लिया। इसी वजह से किसानों को सड़क पर उतरना पड़ा और हालात खराब हुए।

निकाय चुनाव की सुगबुगाहट तेज

उधर मध्य प्रदेश निकाय चुनाव की सुगबुगाहट तेज हो गई है। कांग्रेस ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी है। कांग्रेस निकाय चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ 10 फरवरी को पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक बड़ी बैठक करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इस बैठक में प्रत्याशी चयन पर चर्चा होगी। ये बैठक निकाय चुनाव प्रभारियों के साथ होगी, जिसमें उम्मीदवार चयन को लेकर अब तक उठाए गए कदमों पर चर्चा की जाएगी। 10 फरवरी को होने वाली इस बैठक में कांग्रेस के सभी विधायक भी शामिल होंगें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password