Kamal Nath Big Statement : कमलनाथ का छलका दर्द , अपनी ही पार्टी पर खड़े किए सवाल

छिंदवाड़ा। उपचुनाव में हार के बाद कमलनाथ kamal nath का दर्द छलका। 16 दिसंबर को हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में कमलनाथ ने अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े किए। कार्यक्रम में कमलनाथ ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस बीजेपी से नहीं हारती, बाल्कि कांग्रेस से ही हारती है। उन्होंने कहा कि जो गद्दारी करता है वह अपने भविष्य के साथ गद्दारी करता है। अब जमाना बदल गया है कोई बात नहीं छुपती। 2 दिन या 2 महीने में बात सामने आ जाती है। वहीं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि अनुशासनहीनता बरतने वाले कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की जाएगी।

कमलनाथ ने समीक्षा बैठक में कहा था. मैं यहीं रहूंगा
उपचुनाव में हुई हार की समीक्षा बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि जो लोग कहते हैं कि मैं हार के बाद मध्य प्रदेश छोड़ दूंगाए तो वे सुन लें, हम 2023 का चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे। नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव नजदीक हैंए जिसमें पूरी तैयारी के साथ जनता के बीच जाएंगे।

कांग्रेस की बड़ी बैठक होने जा रही है
गौरतलब है कि दिल्ली में 19 दिसंबर को कांग्रेस की बड़ी बैठक होने जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल से दिल्ली रवाना हो गए है। कमलनाथ की आज देर शाम राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात होगी। माना जा रहा है कि कमलनाथ प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष में से कोई एक पद छोड़ सकते हैं।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password