उपचुनाव को लेकर पोस्टर वॉर की सियासत शुरू,कमलनाथ के दौरे को लेकर बीजेपी ने बोला हमला

kama kanth, gwalior daura

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव में अब पोस्टर वॉर की सियासत शुरू हो गई है और इस सियासत का केंद्र ग्वालियर-चंबल बना हुआ है। ग्वालियर-चंबल में 16 सीटों पर उपचुनाव होना है इसी के चलते ग्वालियर में पूर्व सीएम कमलनाथ के दौरे से पहले बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है और शहर में पूर्व सीएम कमलनाथ के विरोध में पोस्टर लगाए ह .जिसमें कांग्रेस से सवाल किए गए हैं। पोस्टर में लिखा है कमलनाथ सरकार में जयारोग्य अस्पताल को बायपास सर्जरी के लिए बजट क्यों नहीं दिया गया इसी के साथ झूठ बोले कौआ काटे अभियान के तहत कई सवाल खड़े किए हैं। बता दें 18-19 सितंबर को पूर्व सीएम कमलनाथ ग्वालियर दौरे पर रहेंगे।

होर्डिंग-बैनर हटाने की रणनीति बनी
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 18 सितंबर को ग्वालियर प्रवास पर आ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के दौरे से पहले शहर भर में होर्डिंग, बैनर लगाए गए हैं। बुधवार को अचानक ग्वालियर जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस के अधिकारियों की बैठक हुई और सभी होर्डिंग-बैनर हटाने की रणनीति बनी। सबसे पहले एक टीम फूल बाग चौराहे पर पहुंची। वहां पर कमल नाथ के साथ भाजपा की युवा स्वाभिमान यात्रा का भी बैनर लगा हुआ था। टीम ने केवल कांग्रेस का बैनर हटाया। इसकी भनक लगते ही कांग्रेसी एकत्रित हो गए।

अधिकारियों से मार्गदर्शन के इंतजार में

केवल कांग्रेस का बैनर हटाए जाने के बाद कांग्रेस नेताओं का​ कहना है कि कार्यवाही की जाए तो भाजपा-कांग्रेस के सभी बैनर पोस्टर हटाए जाएं। हंगामे के बाद कार्रवाई थम गई है। उन्होंने नगर निगम की गाड़ी के आगे धरना दे दिया है। प्रशासन अपने वरिष्ठ अधिकारियों से मार्गदर्शन के इंतजार में है।

Share This

0 Comments

    Leave a Comment

    Login

    Welcome! Login in to your account

    Remember me Lost your password?

    Lost Password