Breaking News: कलयुगी बेटे ने सौतेली मां और बहन को उतारा मौत के घाट, ट्रिपल मर्डर ने इलाके में फैली सनसनी

सीहोर। प्रदेश के सीहोर जिले के एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी सौतेली मां, बहन और मौसी की बेरहमी से हत्या कर दी है। ट्रिपल मर्डर के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला सीहोर जिले के मंडी थाना क्षेत्र में आने वाले गांव कोड़िया छीतू में रहने वाले नरेंद्र मालवीय ने पारिवारिक जमीन के विवाद के बाद तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपी हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी के ऊपर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। एसपी शशीन्द्र चौहान ने मीडिया को बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी तीन लोगों की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया है। आरोपी के ऊपर 10 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।

यह है पूरा मामला…
मंडी थाना क्षेत्र में वैशाली नगर में रह रहे अनोखी लाल मालवीय एमईबी में काम करते हैं। अनोखी की तीन शादियां हुई हैं। सबसे पहले अनोखी ने दरगूबाई से शादी की। शादी के कुछ सालों बाद अनोखी की पत्नी उसे छोड़कर चली गई। इसके बाद अनोखी से दूसरी शादी गोकलबाई से की थी। गोकलबाई से अनोखी को एक बेटा हुआ। इसी बेटे ने तीन लोगों की हत्या की है। गोकलबाई की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद अनोखी ने तीसरी शादी चिंताबाई नाम की तीसरी महिला से शादी की थी।

इस शादी से अनोखी को दो लड़कियां पूनम और पूजा और एक लड़का कपिल हुआ था। वहीं नरेंद्र और उसके सौतेलां-बहनों के साथ जमीन को लेकर कुछ विवाद था। लंबे समय से यह विवाद चला आ रहा था। झगड़े से तंग आकर आरोपी नरेंद्र ने गांव में खेत पर बने मकान में रह रही अपनी सौतेली मां 50 साल की चिंता बाई, मौसी 40 साल की अयोध्या बाई और सौतेली बहन 26 साल की पूनम की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी हत्या कर मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। साथ ही आरोपी के ऊपर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password