शख्स को प्यार में मिले धोखे ने बनाया ‘चाय वाला’, तो अगर आपका भी टूटा है दिल तो पिएं बेवफा चाय

ग्वालियर: अक्सर प्यार में धोखा खाए लोग टूट कर अवसाद का शिकार होते हैं। लेकिन ग्वालियर में एक शख्स ने प्यार में धोखा खाने के बाद इसे कमजोरी नहीं बनने दिया। बल्कि इस शख्स ने प्यार में धोखा खाए लोगों का हौसला बढ़ाने का काम शुरू कर दिया। इसके लिए उस शख्स ने अपने स्टॉल का नाम ही ‘कालू बेवफा चायवाला’ रखा है।

कहते हैं इश्क में धोखा मिलने के बाद इंसान या तो बर्बाद हो जाता है या फिर आबाद। ग्वालियर का कालू बेवफा चायवाला ऐसा ही एक शख्स हैं,​ जिन्होंने प्यार की बेवफाई को ही अपनी ताकत बनाया और कामयाबी की नई कहानी लिख दी। दरअसल कालू को प्यार में धोखा मिलने के बाद उन्होंने अपनी चाय की दुकान का नाम भी कालू बेवफा चायवाला रख दिया। कालू बेहद लाजवाब चाय बनाते हैं, इनके पास प्रेमी जोड़ों, प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए एक से बढ़कर एक स्कीम है। ये उन लोगों को भी फ्री में चाय पिलाते हैं जो अपनी पत्नी से प्रताड़ित हैं।

कालू ऐसे युवाओं को भी फ्री में चाय पिलाते हैं जो खुद को अकेला महसूस कर रहे हो, कालू के दुकान का नाम सुनकर प्यार में धोखा खाए कई शख्स अपना दुख दर्द कम करने कालू की दुकान पर खींचे चले आते हैं।

इश्क में लोग ने क्या कुछ नहीं किया। शाहजहां अपनी बेगम मुमताज के लिए प्यार की निशानी ताजमहल बना गए। तो मजनू, लैला के लिए दुनिया से लड़ गए। लेकिन कालू की कहानी इसके उलट है और यही वजह है कि, कालू चाय की दुकान की चर्चा ग्वालियर ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों में भी है। इतना ही नहीं कालू मनचाहा प्यार पाने के लिए भी स्पेशल चाय बना कर देते हैं और कालू की चाय के कई दीवाने हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password