Kailash Vishvash Sarang : मंत्री ने कहा धूल-धूप से बचने के लिए कमलनाथ जनता के बीच नहीं जाते

भोपाल। भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर और रीवा Kailash Vishvash Sarang :  में बोनमैरो ट्रांसप्लांट एवं पीडियाट्रिक कैंसर यूनिट की स्थापना की जाएगी। यह बात प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताई। उनके अनुसार भोपाल में बोन मैरो ट्रांसप्लांट यूनिट शुरू होगा। गवर्न्मेंट कॉलेज में बोन मैरो ट्रैन्स्प्लैंट यूनिट की शुरुआत करेंगे। स्किल सेल एनेमिया जैसी बीमारियों का जल्द से जल्द इलाज होगा। उनके अनुसार प्राइवेट सेक्टर में लाखों रुपय खर्च होते हैं। हम शासकीय मेडिकल कॉलेज में शुरुआत कर लोगों को सस्ती सुविधाएँ देंगे। बच्चों के इलाज के लिए पीडीऐट्रिक यूनिट की भी होगी शुरुआत।

एक घंटे में SIMI के आतंकियों को पकड़ा था
मध्यप्रदेश के रतलाम से गिरफ्तार 3 आतंकियों को लेकर चिकित्सीय शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बड़ा बयान दिया है। प्रशासन ने इन आतंकियों में से दो के रतलाम स्थित घरों को बुलडोजर से ढहा दिया है। सूफा के आतंकियों के पकड़े जाने को लेकर विश्वास सारंग ने कहा कि हमारी सरकार चुस्त दुरुस्त है। पुलिस को बधाई दूँगा कि वो पहले ही इन आतंकवादियों को पकड़ने का काम कर रहे हैं, कांग्रेस की सरकार में ,दिग्विजय की सरकार में प्रदेश को डाकुओं के प्रदेश के नाम से जाना चाहता था। शिवराज सरकार में सब दुरुस्त चल रहा। हमने एक घंटे में SIMI के आतंकियों को पकड़ा था।

कांग्रेस के सदस्यता अभियान पर मंत्री सारंग का निशाना
कांग्रेस के सदस्यता अभियान पर मंत्री सारंग ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का ताली-थाली अभियान कमलनाथ ने अपने बंगले से ही चलाया। धूल और धूप से बचने के लिए कमलनाथ जनता के बीच नहीं जाते। कांग्रेस की ऐसी रीति और नीति जनता के फायदे के लिये नहीं है अपने फायदे के लिये है। कांग्रेस नेता मीडिया सेंट्रिक है उन्हें जनता और संघठन से मतलब नहीं है। मैं कांग्रेस के बड़े नेता कमलनाथ और दिग्विजय को चुनौती देता हूँ, उन्होंने खुद कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password