कमलनाथ बोेले 35 दिन बाद प्रदेश में हमारी सरकार होगी, विजयवर्गीय ने कहा इस उम्र में नींद नहीं आती है तो आदमी सपने देखता है

kailash vijayvargiya

image source : https://twitter.com/KailashOnline

भोपाल। पूर्व तकनीकी शिक्षा मंत्री के भोपाल में किए गए शक्ति प्रदर्शन को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने पार्टी के कहने पर शक्ति प्रदर्शन किया था। उन्हें पार्टी ने ऐसा करने के लिए कहा था साथ ही कैलाश ने एक और बड़ी बात कही कि जब कांग्रेस छोड़कर सारे नेता बीजेपी में शामिल हुए थे तब पार्टी में असंतोष बढ़ा था लेकिन अब स्थिति सामान्य हो चुकी है। सभी लोग पार्टी हित में काम कर रहे है। वहीं भाजपा में व्याप्त असंतोष को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पहले कांग्रेस के बीजेपी में आए लोगों को लेकर असंतोष की स्थिति बनी थी, लेकिन अब वह असंतोष समाप्त हो चुका है और सब मिलकर पार्टी के हित में काम कर रहे हैं।

इस उम्र में नींद नहीं आती है
इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कमलनाथ को नींद न आने की समस्या बता दी। साथ ही कहा कि उन्हें सपने देखने दीजिए। कैलाश विजयवर्गीय से जब पूछा गया कि कमलनाथ ने कहा है कि 35 दिन बाद प्रदेश में हमारी सरकार होगी। इस पर विजयवर्गीय ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इस उम्र में नींद नहीं आती है तो आदमी सपने देखता है, सपने देखने में बुराई नहीं है। इस उम्र में आकर नींद कम हो जाती है, फिर रात में सपने आते हैं। वही उनके साथ यही हो रहा है।

100 सीटों से ज्यादा नहीं जीत पाएगी
वहीं कृषि संशोधन बिल के पास होने के बाद एनडीए से अलग हुए अकाली दल को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कभी-कभी कार्यकर्ताओं और जनता के दबाव में निर्णय लेना पड़ते हैं, लेकिन कृषि बिल को पढ़ा और समझा गया होता तो यह स्थिति नहीं बनती पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि ममता सरकार इस बार चुनाव में 100 सीटों से ज्यादा नहीं जीत पाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password