Ujjain: तीन राज्यों में कांग्रेस में हो रही हलचल को लेकर बोले कैलाश विजयवर्गीय, कहा- कमजोर नेतृत्व के कारण आ रही परेशानी

उज्जैन। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हाल ही में उज्जैन पहुंचे थे। यहां पहुंचकर कैलाश ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और इसके बाद मीडिया से भी बात की। मीडिया से बात करते हुए कैलाश ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी में चल रहे विवाद को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राज्यों में चल रही कांग्रेस की कलह के लिए पूरी तरह राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया है।

विजयवर्गीय ने कहा कि जब संगठन में नेतृत्व कमजोर होता है तो आपस में झगड़े होते हैं। कांग्रेस में कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार झगड़ा देखने को मिलता है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को अपने नेताओं पर भरोसा नहीं है। कांग्रेस की स्थिति खराब है। बता दें कि शनिवार को कैलाश नीमच से वापस इंदौर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उन्होंने उज्जैन भी रुककर लंच किया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है। यहां मीडिया से बात करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर भी तंज कस दिया है। कैलाश ने कमलनाथ को लेकर कहा कि कमलनाथ अब बुजुर्ग नेता हो चुके हैं।

देशविरोधी नारों को लेकर बोले विजयवर्गीय…
बता दें कि बीते दिनों इंदौर खूब सुर्खियों में रहा। यहां कथित देशविरोधी नारों को लेकर जमकर बवाल मचा रहा। इसको लेकर भाजपा और कई नेताओं के बयान भी सामने आए हैं। वहीं इन बयानों के बाद कैलाश ने भी इसको लेकर अपनी बात कही है। कैलाश ने कहा कि कोई यहां का नमक खाए और दूसरे देश का जिंदाबाद करे, यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कि बीते 19 अगस्त को मोहर्रम के दिन शहर की गीता कॉलोनी में कुछ उपद्रवियों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इसको लेकर यहां जमकर बवाल हुआ था। इतना ही नहीं पुलिस ने 23 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। अब पुलिस इन आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password