Kailash Vijayvargiya: कोरोना की दूसरी लहर को कैलाश विजयवर्गीय ने बताया चीन का भारत पर वायरल वार…

इंदौर। प्रदेश समेत पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचाई है। हजारों लोग इस लहर की चपेट में आकर काल के गाल में समा गए। वहीं अभी दूसरी लहर का प्रकोप पूरी तरह थमा नहीं था कि कोरोना को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई। प्रदेश में बीते दिनों पीसीसी चीफ कमलनाथ के कोरोना को इंडियन वेरियंट कहने पर जमकर बयानबाजी देखने को मिली थी। अब भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कोरोना की दूसरी लहर को लेकर कहा, ” सोचने वाली बात है कि यह लहर आई है या लाई गई है”। विजयवर्गीय ने कहा कि लगता है यह चीन का भारत पर वायरल वार है।

कोरोना की दूसरी लहर केवल भारत में ही देखने को मिली है। वहीं भारत के पड़ोसी देश इस लहर की चपेट में नहीं आए हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि भारत के पड़ोसी देश नेपाल, भूटान, बांग्लादेश और पाकिस्तान जैसे देशों में कोरोनी की दूसरी लहर नहीं दिखी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता खत्म करने की साजिश की जा रही है। विजयवर्गीय ने कहा कि भारत ही चीन को चुनौती दे रहा है। ऐसे में संभव है कि चीन ने दूसरी लहर भारत के लिए भेजी है।

कोरोना पर बयानबाजी शुरू…
प्रदेश में कोरोना पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। सोमवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कोरोना को इंडियन वेरियंट बताया था। इस बयान के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार दोपहर कमलनाथ के बयान के खिलाफ पुलिस में जाकर शिकायत की थी। भाजपा कार्यकर्ताओं में जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी, समेत अन्य नेता मौजूद रहे थे।

भाजपा नेताओं ने कहा था कि कोरोना जैसी भयानक महामारी को इंडियन वेरियंट बताकर कमलनाथ ने देश का अपमान किया है। उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए। इसके बाद पुलिस ने कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password