ज्योतिरादित्य सिंधिया का हेलीकॉप्टर भटका रास्ता, हवा में लगाता रहा चक्कर

मुरैना। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मुरैना विधानसभा के रनचोली गांव में सभा करने पहुंचे थे। चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का हेलीकॉप्टर Jyotiraditya Scindia helicopter रास्ता भटका गया। हालांकि हवा में एक दो चक्कर लगाने के बाद हेलीकॉप्टर नीचे उतरा और इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सभा स्थल पर पहुंचे। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभा का संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला।

वादाखिलाफी और अन्याय का जवाब देगी
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने करेरा से भाजपा प्रत्याशी जसवंत जाटव के समर्थन में चुनावी सभा की। उन्होंने कहा कि आज मंगल माता करेरा में उमड़ा जनसैलाब इस बात की गवाही दे रहा है कि ग्वालियर – चंबल संभाग अपने साथ हुई वादाखिलाफी और अन्याय का जवाब देने जा रहा है।

पोहरी विधानसभा पहुंचे थे
इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पोहरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुरेश राठखेड़ा के समर्थन में आज धोलागढ़ में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की मेरे परिवार की जनता के अपार स्नेह और आशीर्वाद के लिए हृदय से धन्यवाद एवं आभार।

 

 

22 अक्टूबर को मुरैना के दौरे पर आएंगे
ज्योतिरादित्य सिंधिया 22 अक्टूबर को मुरैना के दौरे पर आएंगे। इस दौरान वे दिमनी व अंबाह विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं लेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया 22 अक्टूबर को दिमनी विधानसभा के कमथरी में सुबह 10.30 बजे हैलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। यहां भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डंडौतिया के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 12 बजे अंबाह विधानसभा के खेरली चौराहा पोरसा में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी कमलेश जाटव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password