सिंधिया के स्वागत में शहर में लगे पोस्टर, 'टाइगर जिंदा है' -



सिंधिया के स्वागत में शहर में लगे पोस्टर, ‘टाइगर जिंदा है’

Jyotiraditya Scindia

ग्वालियर। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लंबे अंतराल के बाद ग्वालियर ( Jyotiraditya Scindia will reach Gwalior Chambal ) के दौरे पर कल आ रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया 22, 23 और 24 अगस्त को ग्वालियर चंबल ( gwalior chambal ) अंचल के दौरे पर रहेंगे। सिंधिया के दौरे से आने के एक दिन पहले उनके स्वागत के लिए शहर में पोस्टर लगाए गए है।

पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है
शहर में लगे ये पोस्टरों एक बार ​भी चर्चाओं में है। सिंधिया के स्वागत में लगे पोस्टर मेें ‘टाइगर जिंदा है’  लिखा गया है। जानकारी के अनुसार सिंधिया के महल के आसपास समर्थकों ने पोस्टर लगाए है। ‘टाइगर जिंदा है’ लिखे पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है।

ग्वालियर दौरे पर आ रहे ज्योतिरादित्य
राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों का दावा है कि तीन दिनों में हजारों की संख्या में दूसरी पार्टियों के कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस ने कसा तंज

ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे के आने की खबर से सिंधिया समर्थक उत्साहित है और तैयारियों में जुट गए है। सिंधिया समर्थकों का दावा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने के बाद कांग्रेस में खलबली मच जाएगी। वहीं कांग्रेस का कहना है कि पिछले पांच महीने से दौरे का कार्यक्रम बन रहा है ऐसे में इसबार भी केवल कार्यक्रम ही ना रह जाए

बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे

कांग्रेस (Congress) छोड़ बीजेपी (BJP) में शामिल होने के बाद जयोतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraduitya Scindia) पहली बार ग्वालियर आ रहे हैं। लिहाजा सिंधिया समर्थक और बीजेपी महाराज के लिए मेगा शो करने जा रही है। 22 अगस्त को ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

मार्च में कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर से दिल्ली गए थे, लेकिन अब सिंधिया बीजेपी का होकर वापस अपने शहर लौट रहे है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password