Jyotiraditya Scindia Supporters And Bjp Leader Clash : जिला अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक नेता के बीच विवाद, हुई धक्कामुक्की

Jyotiraditya Scindia Supporters And Bjp Leader Clash

मुरैना। मुरैना में बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व Jyotiraditya Scindia Supporters And Bjp Leader Clash प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एक कार्यकर्ता के निवास पर भोजन करने पहुंचे थे। इस दौरान कथित तौर पर तोमर समर्थक और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता के बीच विवाद हो गया। बात नोक-झोंक तक आ गई। दोनों के बीच जमकर धक्का मुक्की हुई। बताया जा रहा है कि विवाद बीजेपी जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और सिंधिया समर्थक नेता हरिओम शर्मा के बीच हुआ।

 

दरअसल बीजेपी कार्यकर्ता रामवीर निगम के घर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भोजन करने पहुंचे थे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी थे। बताया जा रहा है कि बीजेपी के सिंधिया समर्थक नेता हरिओम शर्मा को अंदर जाने से रोका गया, जिस पर वो भड़क गए और जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता से उनका विवाद हो गया।

 

ये है मामला
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रविवार को मुरैना दौरे पर पहुंचे थे। दोनों नेता पार्टी के दलित कार्यकर्ता रामवीर निगम के उत्तमपुरा, गोटेनगर स्थित घर पर भोजन किया। भोजन कार्यक्रम से पहले भाजपा जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच खूब बहस हुई।

 

भोजन के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि भाजपा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का काम निरंतर करती है। भाजपा में सबसे छोटी ईकाई, कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद जरूरी है।

कांग्रेस ने विवाद पर ली चुटकी
इस विवाद के बाद कांग्रेस ने अपने ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “सिंधिया समर्थकों की बीजेपी में दुर्दशा: मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थक जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच तीखी नोकझोंक हुई। सम्मान की तलाश में पहुंच गए दुर्गति के पास में”

इसे निकाय चुनाव से नहीं जोड़ना चाहिए

अध्यक्ष बीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ता के घर भोजन किया। इसके बाद वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का निरंतर काम कर रही है। भाजपा में सबसे छोटी इकाई कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। जिनको मजबूत बनाने के लिए इन कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच कर संवाद करना जरूरी है।
वी डी शर्मा ने कहा कि इसे निकाय चुनाव से नहीं जोड़ना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी को लोग काम के आधार पर वोट देते हैं। पार्टी देश के लिए काम करती है। रामवीर निगम के घर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एवं प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भोजन करने पर उन्होंने खुशी जाहिर की और कहा कि इतने बड़े नेता एक दलित के घर आकर भोजन कर रहे हैं इससे खुशी की बात मेरे लिए और क्या हो सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password