Jyotiraditya Scindia Statement : नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, 15 मिनट तक RSS के कार्यवाहक से करते रहे चर्चा

Jyotiraditya Scindia Statement

भोपाल। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भले ही अभी तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन उसके पहले अलग-अलग पार्टियों द्वारा तैयारी शुरू कर दी गई है। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia Statement का बड़ा बयान सामने आया है। निकाय चुनाव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमें निकाय चुनाव की तारीखों के घोषणा का इंतजार है। हम लोग पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे और मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे।

15 मिनट तक इंदापुरकर के साथ एकांत में चर्चा

सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं, उसी पृष्ठभूमि के साथ मैंने एक साल काम किया है, हम सब पूरी मजबूती के साथ निकाय चुनाव लड़ेंगे और विजय हासिल करेंगे। आरएसएस के प्रांत कार्यवाह से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को चर्चा की। गौरतलब है कि सिं​धिया स्वंयसेवक संघ के प्रांत कार्यवाह यशवंत इंदापुरकर के हरिशंकर पुरम स्थित निवास पर पहुंचे। इस मुलाकात में सिंधिया ने 15 मिनट तक इंदापुरकर के साथ एकांत में चर्चा की।

कभी भी जारी हो सकती है तारीखें
उम्मीद की जा रही है कि राज्य निवार्चन आयोग कभी भी तारीखों का ऐलान कर सकता है। जल्द ही चुनावों की घोषणाओं के साथ ही प्रदेश में आचार संहिता लागू हो जाएगी। राज्य निर्वाचन आयोग ने साफ कर दिया है कि उसकी तैयारियां पूरी हैं। सरकार की तरफ से काम पूरे किए जा रहे हैं। बता दें कि राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी तैयारियां लगभग पूरी कर लीं हैं। भारतीय जनता पार्टी के सामने फिलहाल बंगाल में बड़ा चुनाव है। मप्र में भी भाजपा की पूरी तैयारी है। वहीं कांग्रेस ने भी अपनी कमर कस ली है। कांग्रेस ने तो इंदौर सीट पर अपना प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password