Jyotiraditya Scindia : सीहोर पहुंचे सिंधिया, इन मंत्री और समर्थकों को प्रशिक्षण शिविर में नहीं मिला प्रवेश

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद ज्योतिराज सिंधिया Jyotiraditya Scindia IN BHOPAL एक बार फिर एमी के दौरे पर है।

सीहोर जिले में 51 जिला के जिला अध्यक्षों का प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे सिंधिया से मीडिया ने कई विषयों पर बात की। मीडिया से बात करते हुए प्रशिक्षण शिविर को लेकर सिंधिया ने कहा कि पार्टी में हर वर्ग के व्यक्ति को प्रशिक्षण दिया जाता है। यहां से आगे का रास्ता तय किया जाता है। वहीं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सिंधिया बयान देते हुए बोले कि मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। सीएम शिवराज , भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा , गृहमंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी इस बारे में निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज एक अच्छी सरकार चला रहे हैं। जो भी कायदा कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएंगे। सीएम शिवराज के साथ हम आगे बढ़ेंगे।

 

भारतीय जनता पार्टी का प्रशिक्षण शिविर हर साल होता है
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में 51 जिला के जिला अध्यक्षों का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद है। उन्हीं के मौजूदगी में कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। शिविर में शामिल होने आए भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद ज्योतिराज सिंधिया ने कहा कि प्रशिक्षण शिविर के आधार पर हमारी भूमिका तय होती है। आगे रखकर रणनीति तय होती है। भारतीय जनता पार्टी का प्रशिक्षण शिविर हर साल होता है

सीएम लव जिहाद पर दिया बड़ा बयान

सीएम शिवराज ने कैबिनेट ने लव जिहाद पर कानून अनुमोदित किया है। लोभ, लालच, प्रलोभन, धोखा देकर किसी प्रकार का धर्म परिवर्तन मध्य प्रदेश में नहीं होगा। यदि किया जाता है तो सजा और 50 हजार रुपये का अर्थदंड का प्रावधान रखा है। इस तरह की गतिविधियां किसी को दबाकर, प्रलोभन देकर, अंधेरे में रखकर धर्मांतरण करवा लेंगे यह मध्य प्रदेश में नहीं चलेगा। 1968 में कानून थाए जिसे हमने और प्रभावी बनाया है और कड़ा बनाया है। कई तरह की ऐसी घटनाएं आती हैं।

सिंधिया समर्थकों को नहीं दिया प्रवेश
भाजपा प्रशिक्षण शिविर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक उनके साथ कार में क्रिसेंट रिसोर्ट पहुंचे। जहां सिंधिया को प्रवेश दिया गया। वहीं उनके समर्थक तुलसीराम सिलावट, इमरती देवी, प्रभु राम चौधरी, गोविंद सिंह राजपूत, पोलाय के पूर्व विधायक केदार सिंह मंडलोई सहित अन्य समर्थक गेट के पास से ही वापस लौट गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password