Jyotiraditya Scindia MP Tour : MP के दौरे पर सिंधिया,बीजेपी के सीनियर नेताओं से करेंगे मुलाकात

 

भोपाल। मध्य प्रदेश में सियासी हलचल के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia MP Tour भोपाल पहुंचे। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करने उनके समर्थक रहाभोज एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार से उनका स्वागत किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल भी भोपाल पहुंचे। जानकारी के अनुसार सिंधिया सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करेंगे साथ ही मध्यप्रदेश में निगम मंडल अध्यक्षों को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

भूपेन्द्र सिंह बोले ,सामान्य शिष्टाचार मुलाकात
बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल दौरे के दौरान निगम मन्डलों में नियुक्तियों पर चर्चा के सवाल पर मंत्री भूपेन्द्र सिंह का बयान सामने आया है। मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि अभी सरकार की प्राथमिकता कोरोना से निपटना है। सीएम प्रतिदिन दो से तीन घंटे कोरोना को लेकर समीक्षा बैठकें कर रहे है। स्वयं जिलों में जा रहे है, मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी है। जब परिस्थितियां सामान्य हो जाएंगी, तब इस विषय पर चर्चा की जाएगी। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की बीजेपी नेताओं से मुलाकात पर मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि सिंधिया जी भारतीय जनता पार्टी के नेता है। वे भोपाल आ रहे है तो मुलाकातें स्वाभाविक हैं। सिंधिया जी पार्टी कार्यालय जा रहे है, हमारे यहां भी चाय पर आएंगे। नेताओं के घर जाना, उनसे मिलना है एक सामान्य शिष्टाचार मुलाकात है।

सीएम से करेंगे मुलाकात
सिंधिया करीब साढ़े 3 बजे मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने जाएंगे। शाम को 6 बजे नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह से मिलने के बाद वे संघ कार्यालय समिधा जाएंगे। वे यहां मध्य क्षेत्र प्रचारक दीपक विस्पुते के साथ करीब 1 घंटे तक अकेले में मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे रात 8 बजे पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के घर जाएंगे और उनके साथ डिनर करेंगे। गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आज से तीन दिन के मध्यप्रदेश प्रवास पर हैं। वह आज भोपाल पहुंच गए हैं। वे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी जगह मिली
उधर एमपी बीजेपी ने प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा देर रात कर दी थी। इसमें कुल 403 लोगों को जगह मिली है। इस सूची में 23 स्थायी आमंत्रित सदस्य, 217 विशेष आमंत्रित सदस्या और 162 कार्यसमिति के सदस्यों का ऐलान किया गया है। स्थायी आमंत्रित सदस्यों की सूची में ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी जगह मिली है। इसके साथ ही उनके समर्थकों को भी इस बार कार्य समिति में जगह मिली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password