Jyotiraditya Scindia mp By Election :भू माफिया के आरोपों पर पहली सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, बोले-मेरी 300 साल पुरानी संपत्ति है जबाब नए राजा दें -

Jyotiraditya Scindia mp By Election :भू माफिया के आरोपों पर पहली सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, बोले-मेरी 300 साल पुरानी संपत्ति है जबाब नए राजा दें

ग्वालियर। कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया jyotiraditya scindia  को भूमाफिया बता रही है और इस उपचुनाव mp by election 2020 में कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरने के लिए एक बड़ा मुद्दा बना लिया है। इसी को लेकर कांग्रेस के भू माफिया के आरोपों पर पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बड़ा बयान दिया है। सिंधिया ने कहा है यह मेरी 300 साल पुरानी संपत्ति है.. सवाल में उन लोगों से करना चाहता हूं जो नए-नए महाराज बने हुए हैं साथ ही सिंधिया ने कहा कि मैं एक परिवार विशेष में पैदा हुआ हूं यदि मेरी गलती है, तो मैं इसको स्वीकार करता हूं।

सिंधिया ने चुप्पी तोड़ी
आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगातार भू माफिया मुद्दे पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। ग्वालियर में सिंधिया ट्रस्ट की जमीन अपने नाम कराए जाने को लेकर लगातार सिंधिया को भूमाफिया साबित करने की कोशिश की जा रही है। इस उपचुनाव में कांग्रेस ने एक बड़ा मुद्दा बना लिया हैं। भू माफिया के आरोपों पर बीजेपी के सांसद ज्योतिराज सिंधिया ने चुप्पी तोड़ी है।

5 महीने के कार्यकाल की तारीफ की
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुझे जनता की चिंता आखिरी सांस तक रहेगी। सिंधिया परिवार के पास है 300 साल पुरानी संपत्ति है। कुछ लोग आज नए महाराजा बन गए हैं। मेरा जन्म अच्छे घर में हुआ, ये गलती मैं स्वीकार करता हूं। उनके लिए विकास और प्रगति के द्वार खोलना यही मेरी कोशिश है। सिंधिया ने कांग्रेस के 15 महीने के कार्यकाल को कुशासन बताया उन्होंने शिवराज के 5 महीने के कार्यकाल की तारीफ की।

मेरी पैदाइश अच्छे घर में हुई
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जमीन घोटालों के आरोपों को सिरे से नकारा उन्होंने कहा कि यह संपत्ति 300 साल पुरानी है मैं तो सवाल उनसे पूछना चाहता हूं जो आजकल बन गए हैं महाराजा मेरी पैदाइश अच्छे घर में हुई है यह मेरी गलती है मैं स्वीकार करता हूं।

सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग
सिंधिया ने हाथरस की घटना को दुखद दर्दनाक बताया उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की। उपचुनाव में जातिगत आधार पर वोट मांगने को लेकर सिंधिया ने कहा मैं सिंधिया परिवार का मुखिया मेरी धारणा ना जात न पात सिर्फ जनता का विकास हर जाति हर संप्रदाय का मतदाता मेरा भगवान।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password