Jyotiraditya Scindia : ग्वालियर दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

Jyotiraditya Scindia

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया  (jyotiraditya scindia) एक बार फिर मध्य प्रदेश आ रहें है। इस बार सिंधिया तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। सिंधिया 15 जनवरी को रात्रि 11 बजे नई दिल्ली से ग्वालियर  (gwalior) पहुंचेंगे और 16 जनवरी को अफसरों के साथ बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया विभिन्न मुद्दों पर अधिकारियों से चर्चा भी करेंगे।

विजन डॉक्यूमेंट पर भी चर्चा करेंगे

इसी दिन सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia Gwalior tour) स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद वे दोपहर के बाद ग्वालियर में अधूरे पड़े निर्माण और कार्यों के लिए विजन डॉक्यूमेंट पर भी चर्चा करेंगे।

शोक भी व्यक्त करेंगे

17 जनवरी को सिंधिया सुबह 10 बजे से पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे। वहीं शाम 5 बजे से सिंधिया जयविलास पैलेस में लोगों से मुलाकात करेंगे साथ ही पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रामनिवास राठौर, पूर्व सांसद बारेलाल जाटव और पार्षद इरफान बेग के घर पहुंचकर शोक भी व्यक्त करेंगे।

जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगे

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज रात ट्रेन से ग्वालियर पहुंचेंगे। सिंधिया जय विलास पैलेस में ठहरेंगे। इसके बाद कल एक निजी कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सिंधिया मुरैना के लिए रवाना होंगे। सिंधिया मुरैना में जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password