Jyotiraditya Scindia : ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे जयारोग्य अस्पताल, टीकाकरण केंद्र की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

image source :https://twitter.com/JM_Scindia

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर है। इस बार सिंधिया jyotiraditya scindia gwalior  तीन दिवसीय दौरे पर है। सिंधिया आज जयारोग्य अस्पताल पहुंचे। जयारोग्य अस्पताल में उन्होंने टीकाकरण केंद्र पहुंचकर सिंधिया ने टीकाकरण केंद्र की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

 

वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण
इसके बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोना महामारी से निपटने पर तारीफ की। उन्होंने टीकाकरण अभियान को कोरोना पर जीत का आगाज बताया। सिंधिया ने टीकाकरण अभियान की व्यवस्थाओं की तारीफ करते हुए कहा कि आज विज्ञान और स्वास्थ्य की जीत हुई है आज का दिन बेहद ऐतिहासिक है।

जरूर पढ़ेंःJyotiraditya Scindia : ग्वालियर दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

इसके पहले शुक्रवार देर रात ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बात करते हुए सिंधिया ने कहा कि केन्द्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी सदैव किसानों के हित में निर्णय लेती है। ये जो तीन नए कृषि कानून पारित हुए वे किसानों के हित में है। इन कानून के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय ने जो निर्णय दिया है उसका पालन करना आपका हमारा और सरकार का सभी का दायित्व है।

 

सबसे बाद टीकाकरण अभियान भारत में

सांसद सिंधिया ने कोरोना टीकाकरण अभियान पर खुशी जताते हुए कहा ये अभियान बहुत महत्वपूर्ण है मुझे खुशी है। उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन सबकी सुरक्षा के लिए है। इस वैक्सीन को लगाने से हजारों जाने बचेगी। भारत ने जो कदम उठाया है वैक्सीन की पॉलिसी को लेकर कि सभी का वैक्सीनेशन हो। यह विश्व एक अद्भुत कार्यक्रम है ।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password