Jyotiraditya Scindia Damoh : सिंधिया ने BJP प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को किया संबोधित, कल करेंगे रोड शो

Jyotiraditya Scindia Damoh

दमो​ह। जिले मेें विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल Jyotiraditya Scindia Damoh को उपचुनाव होना है। इसको लेकर सियासी Damoh By Election Uma Bharti घमासान मचा हुआ है। प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह समेत भाजपा के कई नेता दिन रात यहां पर डटे हुए है और दमोह में प्रचार कर रहे है।

 

वहीं बीजेपी यहां पर अपने जीत का परचम लहराना चाहती है इस लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीे।

 

दो सभाओं को संबोधित करेंगे
उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज दमोह विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां उपचुनाव के लिए ग्राम लक्ष्मण कुटी में भाजपा के युवा प्रत्याशी राहुल लोधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर उपस्थित जन समुदाय से पार्टी के पक्ष में मतदान का आह्वान किया। मिली जानकारी के अनुसार सिंधिया आज यहां दो सभाओं को संबोधित करेंगे।

 

Jyotiraditya Scindia

14 अप्रैल को सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह रोड शो करेंगे
14 अप्रैल को दमोह में ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia Road Show In Damoh भी चुनाव प्रचार करेंगे। जानकारी के अनुसार सिंधिया यहां पर बीजेपी प्रत्याशी राहुल लोधी के समर्थन में रोड शो करेंगे। उपचुनाव में 22 उम्मीदवार मैदान में हैं

 

कमलनाथ अंबेडकर जयंती पर दमोह में रोड-शो करेंगे
इधर, कांग्रेस भी उपचुनाव का प्रचार खत्म होने के एक दिन पहले यानी बुधवार (14 अप्रैल) को दमोह में शक्ति प्रदर्शन करेगी। इसके तहत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अंबेडकर जयंती पर दमोह में रोड-शो करेंगे। इस दौरान यहां से उनकी दो सभाएं आयोजित होंगी। इस मौके पर कमलनाथ के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे। बताते चलें कि दमोह में विधानसभा सीटों पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होने हैं। इस उपचुनाव में 22 उम्मीदवार मैदान में हैं।

 

बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करेगी
दमोह उपचुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कुछ दिन पहले दमोह में बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी की बड़ी जीत का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि दमोह में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करेगी। उमा ने कहा था कि बीजेपी पर जनता भरोसा जता रही है।

उमा भारती ने कहा था कि दमोह में माहौल बीजेपी के पक्ष में है। इसलिए हम दमोह में बड़ी जीत दर्ज करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि पूर्व सीएम उमा भारती बुंदेलखंड अंचल से ही आती है और दमोह जिले में उनकी अच्छी पकड़ मानी जाती है। यही वजह है कि अब उमा भारती भी दमोह में प्रचार कर रही है।

भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला…
बता दें कि यहां भाजपा और कांग्रेस के बीच जोरदार मुकाबला होने की उम्मीद जताई जा रही है। दोनों ही पार्टियां यहां अपना पूरा जोर लगाने में जुटीं हैं। जहां भाजपा ने इस सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए दो मंत्रियों को प्रभार सौंप रखा है। तो वहीं कांग्रेस ने भी अपने दर्जनों विधायक इस सीट पर उतार रखे हैं। अब सीएम शिवराज सिंह भी यहां अपने प्रत्याशी राहुल लोधी के लिए समर्थन जुटाएंगे। बता दें कि दमोह विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल को उपचुनाव किया जाना है और 2 मई को नतीजे आएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password