Jyotiraditya Scindia Big Statements : मुरैना शराब कांड पर सियासत ,कमलनाथ के राशन नहीं शराब मिलने के बयान पर सिंधिया ने दिया जवाब

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में मुरैना शराब कांड पर सियासत भी तेज हो गई है। कमलनाथ (Jyotiraditya Scindia Big Statements on kamal nath )के राशन नहीं शराब मिलने वाले बयान पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia Big Statements ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी के जमाने में क्या होता था ये सबको पता है जिसका आभास उन्हें उपचुनाव में हो गया। इसके अलावा कहा कि पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहा हूं। सुख के समय नहीं रहूं, लेकिन दुख के समय जरूर उनके साथ रहूंगा और गलत करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा
कमलनाथ ने मुरैना के शराब कांड के बाद तंज कसा था। कमलनाथ ने अपने बयान में कहा था मध्यप्रदेश में राशन नहीं मिल रहा है लेकिन शराब मिल रही है। कमलनाथ के इस बयान के बाद आज सिंधिया ने उनके बयान पर पलटवार किया है। सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) ने कमलनाथ को निशाने पर लेते हुए कहा कमलनाथ जी की जो सोच विचारधारा है मैं उनको अर्पित करना चाहता हूं।सिंधिया ने कहा कि हमको अपना काम करना है। मैं स्वयं जा रहा हूं उस गांव में लोगों से मिलने। सिंधिया ने कहा कि मैं सुख के समय नहीं रहूं, लेकिन दुख के समय जरूर उनके साथ रहूंगा जिन परिवारों पर दुख का पहाड़ टूटा। उनके समक्ष जाना मैं अपना धर्म समझता हूं। सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कहा है जो भी गलत काम कर रहा हैं अवैध काम करने वालों पर सख्त से सख्त कदम उठाए जाएंगे किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

ये बोला था कमलनाथ ने
रतलाम के रिंगनोद में कांग्रेस युवा शिविर के माध्यम पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश में मध्यप्रदेश का अपराधों के मामलों में रिकॉर्ड बन रहा है। प्रदेश में महिलाएं. बहनें सुरक्षित नहीं है । किसान, नौजवान और छोटे व्यापारी हर वर्ग परेशान हैं। साथ ही सीधी व खंडवा के जहरीली शराब कांड पर बोलते हुए कहा कि हर गांव में राशन नहीं मिल रहा है पर शराब जरूर मिल रही हैं वो भी जहरीली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password