चुनाव से पहले सिंधिया आ रहे हैं ,टिकट आवंटन में होगा बड़ा फैसला !

Jyotiraditya Scindia Bhopal Tour: चुनाव से पहले सिंधिया आ रहे हैं ,टिकट आवंटन में होगा बड़ा फैसला !

Jyotiraditya Scindia Visits

BHOPAL: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरातित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का मध्यप्रदेश आगमन हो रहा है।उनका यह दो दिवसीय दौरा 9और 10  जून को है।दौरे में सिंधिया भोपाल और ग्वालियर(BHOPAL AND GWALIOR) में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे, और कई स्थानीय कार्यक्रमों ने शामिल होंगे।नगरीय निकाय चुनाव से पहले टिकट वितरण में सिंधिया का MP दौरा (Jyotiraditya Scindia MP Tour) बहुत खास है। बताया जा रहा है इस दौरे से सिंधिया समर्थक कार्यकर्ताओं को टिकट आवंटन में प्राथमिकता मलेगी।वहीं चुनावी  सरगर्मी के बीच सिंधिया के इस आगमन के कई और कयास भी लगाए जा रहे हैं।

ये रहा सिंधिया का कार्यक्रम 

सिंधिया के कार्यालय से जारी आधिकारिक कार्यक्रम(Jyotiraditya Scindia Bhopal Tour) के मुताबिक वे दिल्ली एयरपोर्ट से 9 जून को सुबह 8:40 बजे उड़ान भरेंगे और 10:10 पर भोपाल (Jyotiraditya Scindia Bhopal Tour) एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहाँ से सीधे पार्टी कार्यालय जायेंगे और मीटिंग में शामिल होंगे। सिंधिया  2:30 बजे भोपाल एयरपोर्ट से स्पेशल प्लेन से ग्वालियर के लिए उड़ान (Jyotiraditya Scindia Gwalior Tour) भरेंगे और 3:20 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।यहां मानस भवन ग्वालियर में लाइब्रेरी का उद्घाटन करेंगे।वहीं 10 जून को सिंधिया गोरखी मंदिर कुल देवता दर्शन करने जायेंगे।फिर स्पाइस जेट की फ्लाइट से मुंबई चले जायेंगे।रात्रि विश्राम मुंबई में करेंगे फिर अगले दिन 11 जून को फ्लाइट से भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे और शादी कार्यक्रम में शामिल होंगे रात्रि विश्राम भोपाल में करेंगे फिर सुबह 12 जून को 7:45 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचकर इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली वापस लौट जायेंगे।

पंचायत और नगरीय निकाय चुनावों के बीच सिंधिया का भोपाल के साथ ग्वालियर दौरा(BHOPAL AND GWALIOR) अति महत्वपूर्ण माना जा रहा है। गौरतलब है कि बीते दिनों ग्वालियर शहर और ग्रामीण के सभी जिला अध्यक्षों को सिंधिया ने दिल्ली बुलाकर जरूरी दिशा निर्देश दिए थे। अब सिंधिया भोपाल में मीटिंग करेंगे।  माना जा रहा है कि सिंधिया का इस दौरे में प्रयास रहेगा कि, अधिक से अधिक उनके समर्थकों को चुनावों में टिकट दिए जाएँ।ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में भी उनके समर्थकों की टिकट आवंटन में भी प्रबल दावेदारी रहे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password