Jug Jugg Jeeyo Movie Review : इस बार Weekends होने वाला है मजेदार,जानें फिल्म में क्या है खास

Jug Jugg Jeeyo Movie Review : इस बार Weekends होने वाला है मजेदार,जानें फिल्म में क्या है खास

Jug Jugg Jeeyo Movie Review In Hindi: वरुण धवन ,कियारा आडवाणी,अनिल कपूर ,नीतू कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जियो आज यानी 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक बार फिर करण जौहर (Karan Johar) ने यह बात साबित कर दी है कि वो फैमिली फिल्में बनाने में माहिर हैं। ये बात वो कई बार साबित कर चुके हैं। पूरे परिवार को कैसे सिनेमाघर तक लाना है ये बात कारण जौहर बखूबी जानते है, ये बात जुग जुग जियो से एक बार फिर से साबित हो गई है। इस मूवी का निर्देशन किया है राज मेहता ने किया है। ये कहा जा सकता है राज जुग जुग जियो के ज़रिये आपने डायरेक्शन का जलवा दिखाने में कायम रहे है।

कहानी

मूवी कि सफलता-असफलता उसकी कहानी पर निर्भर करती है इस बात में कोई दो राय नहीं है ,जुग जग जियो कि कहानी पर अनुराग सिंह , ऋषभ शर्मा , सुमित भटेजा और नीरज उधवानी ने काम किया है। इस फिल्म की कहानी के प्रमुख पात्र चंडीगढ़ का कुकू (वरुण धवन) अपने बचपन के प्यार नैना( कियारा) से शादी कर कनाडा बस जाता है। इन दोनों की शादी को पांच साल हो जाते है इन पांच सालो में प्यार नैना( कियारा) अपने पति कुकू (वरुण धवन) से ज्यादा सफल हो जाती है जिसके बाद उनके बीच स्वाभिमान की जंग होती रहती है उनकी लड़ाई इतनी बढ़ जाती है की तलाक की नौबत आ जाती है। इस बीच में कुकू अपनी बहन गिन्नी(प्राजक्ता कोहली) की शादी के लिए नैना के साथ भारत वापिस आ जाता है। यहां आकर कुकू को अपने पिता भीम(अनिल कपूर) के अफेयर का पता चलता है जिसके कारण वो कुकू की मम्मी से तलाक लेना चाहता है जिसके बाद वो अपने मां- पिता के 34 साल के रिश्ते को बचाने की कोशिश में लग जाता है। क्या कुकू इस मिशन में कामयाब हो पाता है? नैना संग उसके रिश्ते का क्या होता है? इन सब सवालों के जबाब आपको सिनेमा हॉल जाना पड़ेगा।

दर्शक कर रहे है पसंद

जग जग जियो क्रिटिक्स , बॉलीवुड सेलेब्स के साथ साथ दर्शकों का भी दिल जितने में कामयाब नज़र आ रही है फिल्म में रोमांस, कॉमेडी, हार्टब्रेक सभी एंगल मौजूद हैं। तलाक जैसे गंभीर मामले को फिल्म में कॉमेडी के जरिए बखूबी दिखाया गया है। फिल्म दर्शकों को कई बार हसती है साथ ही कई बार रोने पर भी मजबूर कर देती है।

डायरेक्शन से बिखेरे जलवे

लोग स्क्रीनप्ले और राज मेहता के डायरेक्शन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यूजर्स ने मूवी को ब्लॉकबस्टर बता दिया है. एक यूजर ने फिल्म को साल 2022 की बेस्ट एंटरटेनर घोषित किया है. साथ ही मूवी को 4.5 स्टार दिए हैं। कॉमेडी के साथ इमोशंस का तड़का दमदार है. म्यूजिक, स्टारकास्ट, डायरेक्शन के साथ क्लाइमेक्स भी फिल्म का प्लस पॉइंट है। इन सब खूबियों की वजह से ये वीकेंड होने वाला है धमाकेदार अगर आप फैमली के साथ फिल्म देखने का शोक राखत है तो ये फिल्म आपके लिए ही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password